शाओमी Redmi 5A आज होगा फ्लिपकार्ट और Mi.com में फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध, जानिए स्पेसिफिकेशन

- in गैजेट

Redmi 5A को एक बार फिर सेल के लिए पेश किया जाएगा। शाओमी इस डिवाइस को अपनी वीकली शाओमी फ्लैश सेल के अंतर्गत काफी समय से उपलब्ध करा रही है। लेकिन, अगर आप अब तक हुई फ्लैश सेल में डिवाइस को नहीं खरीद पाएं हैं तो आज एक और मौका है इस डिवाइस को खरीदने का।

Redmi 5A को कंपनी की ऑफिशियल साइट Mi.com और ई-कॉमर्स फ्लिकार्ट पर दोपहर 12 बजे सेल के लिए पेश किया जाएगा। इस सेल में लिमिटेड यूनिट्स को सेल के लिए पेश किया जाएगा।

यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में पेश किया गया था। इसके पहले वेरिएंट में 16जीबी स्टोरेज और 2जीबी रैम दी गई है, जिसकी कीमत 5,999 रुपए है। वहीं, दूसरे वेरिएंट में 32जीबी स्टोरेज 3जीबी रैम के साथ है, जिसकी कीमत 6,999 रुपए है।

शाओमी Redmi 5A की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

शाओमी Redmi 5A के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में 5-इंच एचडी (1280×720 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वॉड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो अपर्चर एफ/2.2 के साथ आता है।

साथ ही इसमें burst मोड, HDR मोड और panorama मोड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Redmi 5A में 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है, जो कि अपर्चर एफ/2.0 के साथ आता है।

पावर बैकअप के लिए शाओमी Redmi 5A स्मार्टफोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड नौगट पर आधारित MIUI 9 पर चलेगा। कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो