Home > धर्म > शनिदेव ने हटाई अपनी वक्र द्रष्टि शुरू की इन पर कृपा, 5 राशियों का चमकेगा भाग्य

शनिदेव ने हटाई अपनी वक्र द्रष्टि शुरू की इन पर कृपा, 5 राशियों का चमकेगा भाग्य

इस दुनिया में हर एक मनुष्‍य अपने भविष्य को जानने की उत्‍सुकता रखता है। मनुष्य के जीवन में गृहों की चाल का बहुत बड़ा महत्व होता है, इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर होता है। किसी गृह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है। कभी कोई गृह किसी राशि के लिए खुशिया लेकर आता है तो कभी गम. ऐसे में राशियों में महापरिवर्तन होने वाला है, माना जा रहा है कि इस महापरिवर्तन से शनि देव कुछ राशियों को मालामाल करने वाले है।

शनिदेव ने हटाई अपनी वक्र द्रष्टि शुरू की इन पर कृपा, 5 राशियों का चमकेगा भाग्य

इस बात से तो आप अवगत की होंगे की सबसे क्रूर गृह को सर्वोच्‍च न्‍यायाधीश की उपाधि दी गई है, जिन्‍हे हम लोग भगवान शनि देव के नाम से भी जानते है, जो अनुचित कार्य करने वालों को समय आने पर दंण्‍ड देते है। हिन्दू धर्म में शनिदेव को न्याय का देवता कहते हैं. इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती, शनि देव की कृपा का संयोग बन रहा है जिसमे की शनि देव ने अपनी दया द्रष्टि नीचे दी गयी राशियों पर कर रहे है तो आइये जाने की कौन सी है .

मेष राशि :- इस राशी पर शनिदेव की कृपा सबसे ज्यादा रहने वाली है इनके सभी रुके कार्य पूरे होंगे ,अभी तक आपकी जो भी दिक्‍कते आ रही है वो अब खत्‍म होने वाली है, सम्बंधियों के साथ अनबन हो सकती है इस लिए विवादों से बच कर रहे ! आपको बहुत ही धन लाभ होने वाला है शनि देव की पूजा आपको बहुत लाभ देगी !

मिथुन राशि :- इस राशि के जातको को चाहिए की शनि देव की पूजा करे क्योकि इनका आने वाला समय बहुत ही अच्छा होने वाला है ,पारिवारिक कार्यों के पीछे खर्च होगा, साथ ही इस महासंयोग से आपका समय आनंद व उल्लास में बीतेगा। व्यापार में लाभ होगा व आय के स्रोतों में बढ़ोतरी हो सकती है कोई नया वाहन घर आ सकता है सरकारी नौकरी के योग प्रबल है !

जब भाग्य छोड़ दे आपका साथ तो शनिवार की रात्रि करें ये एक उपाय, फिर देखें चमत्कार

सिंह राशि :- इस राशी के जातको पर शनिदेव अपनी कृपा बरसाने वाले है इनके नौकरी के संयोग बन रहे है ,मित्रों से हुई मुलाकात से आनंद का अहसास होगा। विवाहोत्सुकों के लिए विवाह के योग अच्छे हैं प्रेम सम्बन्ध बनने के भी संकेत मिल रहे है ,जरूरत है शनिदेव का नाम लेकर काम शुरू करने की !जय शनिदेव !

कन्या राशि :- इस राशि के जातक बीते समय में बहुत से कष्टों को उठाया है लेकिन शनिदेव की कृपा से इनके जीवन में अच्छा समय आ गया है ,बस आप अपने कर्म को करते रहे जल्द ही आपकी मेहनत सफल होगी !इस राशी के जातको को कोई अच्छा सन्देश मिल सकता है !शारीरिक एवं मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। किसी सुंदर पर्यटन स्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है नए रोजगार के संकेत बन रहे है !

मीन राशि :- शनि देव की कृपा से आपके सभी कार्य पूर्ण होंगे ,जीवनसाथी एवं संतान से सुख शांति मिलेगी। नौकरी और व्यापार में भी लाभ के संकेत हैं।जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए विवाह का योग हैं। आय के साधनों में वृद्धि होगी। अचानक धन मिलने की संभावना है घर में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है !

Loading...

Check Also

कार्तिक के इस महीने में ये पौधा लगाना होता है सबसे शुभ, देता है अपार धन

कार्तिक के इस महीने में ये पौधा लगाना होता है सबसे शुभ, देता है अपार धन

हिंदु धर्म में तुलसी काे सबसे पवित्र पाैधा माना गया है। वास्तव में यही एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com