शमी के पड़ोसी ने शमी की पत्नी को लेकर किया ये चौकाने वाला खुलासा, सुनकर लोग हुए सन्न…

- in Mainslide, खेल, बड़ी खबर

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां इस समय सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. शमी की पत्नी हसीन आए दिन उन पर रोज़ नए-नए इलज़ाम लगा रहीं हैं. कभी पकिस्तान की लड़की के साथ सम्बन्ध. तो कभी मैच फिक्सिंग का. इन सब पर शमी ने सिर्फ इतना कहा है कि हसीन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.

अचानक ऐसा होने से लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं, कि आखिर असली मामला है क्या. आए दिन इस मामले में नया मोड़ आ जाता है. जिसके बाद कुछ भी कह पाना मुश्किल होने लगता है. जहां एक फैसले पर पहुंचो वहीं एक नया पहलू  सामने आ जाता है. देखा जाए तो यह मामला इस समय सबसे ज्यादा हवा बना हुआ है.

2 साल तक डेट करने के बाद किया निकाह

मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने 2 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. उसके बाद उन्होंने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लिया था. 2014 में दोनों शादी के बंधन में बांध गए थे. तो ऐसे में यह समझ पाना मुश्किल हो रहा है कि अचानक ऐसा क्या हो गया. जिसकी वजह से हसीन ऐसे बयान दे रही हैं.

आयुष्मान खुराना का बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस को है संबंध बनाने की लत, नाम जानकर चौंक जाएंगे

पड़ोसी मुमताज़ को लगा सदमा 

अब इस मामले में शमी के पड़ोसी का बयान सामने आ रहा है. उनके पड़ोसी मुमताज़ यह सब सुनकर सदमे में आ गए हैं. वह अभी भी शमी और हसीन की जोड़ी की सलामती की दुआ मांग रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा हसीन जहां ऐसा क्यों कर रही हैं. वह तो बहुत ही मिलनसार और सबकी मदद करने वाली महिला हैं.

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व