शाहरुख़ के साथ आखरी बार बड़े परदे पर नज़र आएंगी श्रीदेवी, जाने कब रिलीज..?

- in मनोरंजन

श्रीदेवी की मौत की खबर से पूरा देश और बॉलीवुड अब तक सदमे में हैं. किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा कि हमेशा फीट रहने वाली और सबको एक प्यारी स्माइल देने वाली श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही. जैसा कि हम सभी जानते हैं श्री देवी अपने रिश्तेदार की शादी में सरिक होने दुबई गई थी. उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी ख़ुशी भी मौजूद थे. शनिवार रात को करीब 11:30 बजे वो दुबई के होटल के बाथरूम में मृत हालत में मिली थी. पहले बताया जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत ह्रदय गति रुकने की वजह से हुई हैं लेकिन दुबई पुलिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई हैं. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि उनके बॉडी में शराब के कुछ अंश मिले हैं. इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि उस रात उन्होंने कुछ शराब भी पी रखी थी. फ़िलहाल श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से भारत लाने की कानूनी कारवाई चल रही हैं.

फिल्मो में रहा शानदार सफ़र

इधर भारत में उनके फेंस उनके घर के बाहर खड़े होकर उनकी एक झलक पाने का इंतज़ार कर रहे हैं. श्रीदेवी की मौत से पुरे देश में शौक का माहोल हैं. उनका भारतीय सिनेमा में अद्भुत योगदान रहा हैं. वे अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स से हर किसी का दिल जीत लेती थी. सदमा, लम्हे, हिम्मतवाला, जुदाई, चालबाज़ उनकी कुछ ऐसी फिल्मे हैं जो हमेशा हमारी यादों में बसी रहेगी. अपने जमाने में सुपरस्टार रही श्रीदेवी ने साल 2012 में फिर से ‘इंग्लिश विन्ग्लिश’ फिल्म के जरिए बड़े परदे पर वापसी की थी. उनकी इस फिल्म को काफी सराहना मिली थी.

आखरी बार ‘मॉम’ फिल्म में दिखी थी

इसके बाद 2017 में उनकी आखरी फिल्म ‘मॉम’ आई थी. इसमें वे दो बेटियों की माँ बनी थी और इस फिल्म को भी काफी तारीफ़ मिली थी. हम सभी को लग रहा था कि श्रीदेवी की मौत के बाद ‘मॉम’ उनकी आखरी फिल्म हैं. अब हम श्रीदेवी को फिर से बड़े परदे पर देखने का लुफ्त नहीं उठा पाएंगे. लेकिन ये कहना पूरी तरह से सही नहीं होगा. दरअसल ‘मॉम’ श्रीदेवी की बतौर लीड हिरोइन आखरी फिल्म जरूर हैं लेकिन इसके बाद भी हम बड़े परदे पर श्रीदेवी को एक बार और देख पाएंगे.

‘जीरो’ फिल्म में अंतिम बार दिखेगी बड़े परदे पर

दरअसल श्रीदेवी शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आएगी. इस फिल्म में वो एक स्पेशल गेस्ट कलाकार के रूप में दिखाई देगी. शाहरुख़ खान के साथ इस फिल्म की शूटिंग श्रीदेवी अक्टूबर 2017 में ही कर चुकी हैं. ये फिल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज होगी. श्रीदेवी को अंतिम बार बड़े परदे पर देखना उनके सभी फेंस के लिए काफी इमोशनल होगा.

हमें तो अभी भी यकीन नहीं हो रहा हैं कि श्रीदेवी जैसी महान कलाकार के अभिनय, खूबसूरती और शालीनता को हम फिर से कभी किसी सिनेमा में नहीं देख पाएंगे.

एक बात तो तय हैं कि श्रीदेवी चाहे इस दुनियां को छोड़ हमें दूर चली गई हो लेकिन वो हम सब की यादों में, हमारे दिलों में हमेशा रहेगी.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि