शाहरुख खान का बेहद करीबी लड़ने जा रहा हैं पाकिस्तान में चुनाव, नाम सुनकर उड़ जाएगे आपके होश

- in मनोरंजन

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की चचेरी बहन नूर जहां पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने जा रहे आम चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर हिस्सा लेंगी. वह पाकिस्तान के पेशावर से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरेंगी.

पाकिस्तानी मीडिया के एक चैनल से बातचीत करते हुए नूर जहां ने बताया कि “मुझे उम्मीद है जैसा समर्थन और प्यार लोग शाहरुख खान को देते हैं वैसे ही मुझे भी देंगे.”

नूर जहां पेशावर के स्थानीय राजनीति में काफी वक्त से सक्रिए रही हैं. इससे पहले वह पार्षद भी रह चुकी हैं. पाकिस्तान के एक अखबार ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ में प्रकाशित हुई खबर के मुताबिक।

नूर जहां ने अपने बातचीत में बताया कि वो मुख्य रूप से रूप से महिला सशक्तिकरण के लिए काम करेंगी. इसके साथ-साथ वह अपने चुनावी क्षेत्र में होने वाली सभी समस्यायों को दूर करने का प्रयास करेंगी.

भोली-भाली देवसेना के इस MMS ने मचाया पूरे देश में खलबली, वीडियो देख शर्म से हो जाएगे पानी-पानी

पेशावर की जिस सीट से नूर जहां चुनाव लड़ेंगी, वहां से पिछले चुनाव में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ से शौकत युसूफजई ने चुनाव जीता था.

आपको बता दें कि शाहरुख़ खान के पिता ताज मोहम्मद खान मूल रूप से पाकिस्तान के पेशावर के रहने वाले थे. भारत-पाकिस्तान बंटवारे के वक्त वह दिल्ली आ गए और यहीं पर रहने का फैसला किया. वर्तमान में भी शाहरुख के कई परिवार के लोग पाकिस्तान में मूल रूप से रह रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर