Home > मनोरंजन > शाहरुख खान की अमेरिका में बार-बार तलाशी लेने वजह सोचने को कर देंगे मजबूर

शाहरुख खान की अमेरिका में बार-बार तलाशी लेने वजह सोचने को कर देंगे मजबूर

शाहरुख खान कोई छोटा नाम नही है ये नाम काफी बड़ा है। ये नाम बॉलीवुड के टॉप 5 एक्टरों में शामिल है। शारुख जबसे से फिल्मी दुनिया मे अपना कदम रखा उसके बाद फिर वो पीछे मुड़कर नही देखा। इसी वजहों और कड़ी मेहनत के दम पर आज ये मुकाम हासिल किया है शारुख को किंग खान भी कहते है ये रईस अमीरों लोगो मे भी शामिल है। शाहरुख खान के चाहने वालो की भी संख्या करोड़ो में है, मगर उनके फैन उस वक्त हैरत में पड़ जाते है दरशल जब शाहरुख खान को अमेरिका में हमेशा काफी सख्तियों से चेक किया जाता है।


मगर आप भी ये खबर काफी सुनते होंगे कि शाहरुख खान को अमेरिका में काफी मुसीबतों से गुजरना होता है इसका कारण क्या है अगर आपको ये पता नही है तो इस खबर को पढ़िए आप भी पूरा मामला समझ जाएंगे। क्या आप सभी लोग जानते हैं कि आखिरकार ऐसा हर वक्त शाहरूख खान के साथ ही क्यों होता है। कहने का मतलब ये है कि और भी तो काफी बड़े एक्टर अमेरिका जाते हैं उन्हें तो इतनी परेशानियो का सामना नही करना पड़ता। ना ही ज्यादा टाइम चेक किया जाता है। दरशल आपको पता नही होगा कि शाहरुख खान को अमेरिका में बार-बार सख्ती तलाशी क्यों ली जाती है चलिए हम आपको बताते हैं इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण।

 

 

आपको जानकर काफी आश्चर्य होगा कि शाहरूख खान को ये बाते पूरी तरह से पता है कि उन्हें अमेरिका में हमेशा रोककर तालाशी क्यों लेना होता है। लेकिन शाहरुख खान किसी से इसलिए इस बातों को नहीं बता सकते है क्योंकि इसके पीछे कि वजह काफी बड़ी और काफी चौकाने वाला है। आपको पता नही होगा अमेरिका में शाहरुख़ खान की तलाशी पर हर बार कहा जाता है कि शाहरुख खान एक मुस्लिमधर्म के है और शाहरुख के नाम के पीछे खान नाम का टाइटल लगा हुआ है इसलिए शाहरुख खान को अमेरिका में रोक कर बुरी तरह से तलाशी ली जाती है।

माँ से भी ज्यादा HOT है जूही चावला की बेटी, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

 

90 के दशक में जब बालीवुड में अन्डवर्ल्ड का राज था तभी और बालीवुड के काफी बड़े नामी हस्तियां उसके संपर्क में मौजूद थे। ये हस्तियां देश के बाहर दुबई में जाकर अन्डवर्ल्ड  दाउद इब्राहिम जो मुम्बई हमलों का मास्टरमाइंड था उसी की पार्टियों में जाकर शामिल होते थें और अंडरवर्ल्ड के लिए स्टेज शो भी करते थे। ऐसा कहा जाता है कि एक स्टेज शो में शामिल होने बॉलीवुड स्टार शाहरूख वहां पहुँचे लेकिन सबसे चौकाने वाली बात ये है कि इस स्टेज शो को भारत देश के पड़ोसी और सबसे बड़ा दुश्मन पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आर्गेनाइज कराया था। और खबरों को माने तो इस शो में मिले काफी पैसे से आतंकवादियों को फंडिग कि गई थी और यह बड़ी बात अमेरिका और इजराइल की खुफिया एजेंसी को पता चल गई थी।

 

ये ही वजह है कि उसवक्त से अमेरिका शाहरुख खान के पीछे हाथ धोकर पड़ चुका है शाहरुख हमेशा उनके निशानों पर रहते है अमेरिका एक ऐसा मुल्क है जो आतकंवाद का खात्मा करता है बल्कि पाकिस्तान और चीन जैसा बढ़ावा नही देता है आपको फिर से बता देना चाहते है कि इसखबर की पुष्टि कई न्यूज़ वेबसाइटों द्वरा की जा चुकी है।

 

Loading...

Check Also

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा...

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा…

आलिया भट्ट की जिंदगी में जब से रणबीर कपूर की एंट्री हुई है वो अपनी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com