लीक हुआ Shahrukh Khan का असली पोर्न वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

जी हाँ!! आज-कल तो ऐसा लग रहा है जैसे वायरल MMS का ट्रेंड चल रहा है जिसका देखो उसका सेक्स विडियो वायरल हुए जा रहा है| इस बार Shahrukh Khan का असली पोर्न वीडियो लीक हो गया जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है| Internet ऐसी दुनिया है जहां भूत और भविष्य की चीजें लोगों के जहन में छा जाती हैं। ऐसे-ऐसे पुराने फोटो, वीडियो, घटनाएं और किस्से उभर आते हैं जिनके बारे में सोचना भी मुश्किल होता है।

लीक हुआ Shahrukh Khan का असली पोर्न वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

इसी कड़ी में शाहरूख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों धूम मचा रहा है। सभी जानते हैं कि किंग खान ने अपनी बॉलीवुड यात्रा टेलीविजन से शुरू की थी। दूरदर्शन के फौजी और सर्कस से करियर शुरू कर सिने जगत पर शाहरूख खान ने राज किया।
परंतु हाल ही में किंग खान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो न तो फौजी का है और न ही सर्कस का। यूट्यूब पर डले इस वीडियो में भी शाहरूख की मुख्य भूमिका है। लोग इस वीडियो को पोर्न कहकर वायकल कर रहे हैं।
 
इस वीडियो का टाइटल है Shahrukh khan Sex video. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। आप इस वीडियो को देखें लेकिन उससे पहले हम आपको बता दें कि लाइव इंडिया इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुश्टी नहीं करता है।

Back to top button