पत्नी के साथ घर के काम करते नजर आए शाहिद कपूर और कहा- ये काम मैं करूँगा

शाहिद कपूर मंगलवार को फैंस के साथ रखा. यहां शाहिद ने फैंस के हर सवाल का जवाब दिया. शाहिद लॉकडाउन में अपनी पत्नी और बच्चों संग समय बिता रहे हैं. में शाहिद कपूर से एक फैन ने हाउसहोल्ड के काम को लेकर सवाल किया. फैन ने पूछा कि क्या शाहिद घर के काम कर रहे हैं.

लॉकडाउन में घर के काम कर रहे शाहिद?

इस पर शाहिद ने जवाब दिया- ‘मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है तुम्हारा?’ इसके अलावा शाहिद ने अपनी फेवरेट मिठाई के बारे में भी बताया. शाहिद ने कहा उन्हें वेनिला आईसक्रीम और गुलाब जामुन बहुत पसंद है.

शाहिद ने अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर भी बातचीत की. शाहिद ने कहा- बस एक अच्छी फिल्म बनाने की हमारी पूरी कोशिश है. मैं खुश हूं हमने जो भी काम किया है अभी तक उसे लेकर. जर्नी को और टीम को बहुत एन्जॉय किया. पापा पंकज कपूर संग फ्रेम शेयर करने पर शाहिद बोले- आज भी उनके साथ फ्रेम शेयर करते समय में नर्वस हो जाता हूं.

बता दें कि फिल्म जर्सी की शूटिंग करते वक्त शाहिद कपूर चोटिल हो गए थे. उन्हें 13 टांके लगे थे. एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई. उनके होंठ से खून आने लगा और ठोड़ी भी सूज गई. तुरंत ही डॉक्टर को भी बुलाया गया. शाहिद को गंभीर चोट लगी थी. शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ पहुंचीं. कुछ समय बाद शाहिद ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी.

Back to top button