शाहरुख का ये फैन बनना चाहता है किंग ऑफ रोमांस

- in मनोरंजन

मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने की एक क्ल‍िप से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बने एक्टर रोशन अब्दुल शाहरुख खान की तरह किंग ऑफ रोमांस बनना चाहते हैं. रोशन बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के फैन हैं.

इंटरनेट पर वेलेंटाइंस डे से पहले आई एक वीडियो क्ल‍िप में नैन मटक्का करते हुए एक लड़का रोशन और एक लड़की प्रिया को रातोंरात स्टार बना दिया. दोनों एक्टर्स की डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मानिक्या मलाराया पूवी’ में दोनों की केमेस्ट्री ने लोगों को उनका फैन बना दिया.

विडियो: शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान जिम में यूँ पसीना बहा रही हैं, फोटो देखकर चौंक जायेंगे

हाल ही अपने एक इंटरव्यू के दौरान रोशन ने कहा कि उन्हें शाहरुख खान बहुत पसंद हैं. शाहरुख खान को अपना इंसपिरेशन मानने वाले रोशन बॉलीवुड किंग के बहुत बड़े फैन हैं. रोशन का कहना है कि वो शाहरुख की सारी फिल्में देखते हैं. शाहरुख की एवरग्रीन फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे रोशन की ऑल टाइम फेवरेट मूवी है.

 एक वीडियो से हिट हुए रोशन एक बार शाहरुख से मिलना चाहते हैं और मौका मिला तो उनके साथ डिनर करना चाहते हैं. रोशन ने बताया कि वो शाहरुख की तरह ही ‘किंग ऑफ रोमांस’ बनना चाहते हैं. साउथ एक्टर्स की बात करते हुए रोशन ने बताया कि उन्हें मलयालम स्टार ममूटी भी काफी पसंद हैं. 19 साल के रोशन का कहना है कि मैंने सोचा भी नहीं था कि फैंस इतना प्यार मिलेगा. मेरा परिवार बहुत खुश है.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि