‘जीरो’ के सेट पर शाहरुख खान ने की पतंगबाजी

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर व्यस्त है. हाल ही में उन्होंने मकर संक्रांति के मौके पर फिल्म के सेट पर जमकर पतंगबाज़ी की. शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया पर पतंगबाज़ी की तस्वीर शेयर करते हुए सभी को मकर संक्रांति की शुभकामना दी हैं. शाहरुख़ खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.'जीरो' के सेट पर शाहरुख खान ने की पतंगबाजी

मकर संक्रांति के इस ख़ास मौके पर शाहरुख़ खान ने फिल्म के सेट पर सभी लोगों के साथ जमकर मस्ती की. फ़िलहाल शाहरुख़ फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त है. गौरतलब है कि, इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे है. जानकारी के लिए बता दे कि, फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. ख़ास बात यह है कि, शाहरुख़ खान के इस बौने किरदार को दर्शको ने काफी सराहा है.

वही शाहरुख़ ने भी टीजर के प्रशंसको का शुक्रिया अदा किया. रेड चिलीज के बैनर तले बन रही फिल्म जीरो की प्रोड्यूसर गौरी खान हैं. सूत्रों के मताबिक बताया गया है कि, यह फिल्म बनाने पर 160 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे. इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा फिल्म के मुख्य किरदार में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नज़र आएँगी. इस फिल्म की पहली झलक ही इतनी जबरदस्त थी कि, लोग अब इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हो रहे.

Back to top button