IT पर शाह ने बनाई गोपनीय रणनीति, मीडिया को भी नही लगने दी भनक

आगरा : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगरा में विस्तारकों, आईटी विभाग के पदाधिकारियों से चर्चा की। इसके बाद सूरसदन में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में भी भी चर्चा की, लेकिन होटल उत्कर्ष विलास में एक कमरे में 10 मिनट अमित शाह ने आईटी.विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित मालवीय से क्या चर्चा की, इसे जानने के लिए हर कोई उत्सुक दिखाई दिया। आखिर 10 मिनट में अमित शाह ने ऐसा कौन-सा मंत्र आईटी.विभाग के शीर्ष नेतृत्व को दिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का विगत दिवस होटल उत्कर्ष विलास में एक दिवसीय कार्यक्रम था।IT पर शाह ने बनाई गोपनीय रणनीति, मीडिया को भी नही लगने दी भनक

इस कार्यक्रम में विस्तारकों के साथ बैठक हुई, लेकिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सर्वाधिक समय आईटी विभाग की टीम को दिया। 2 सत्रों में आईटी विभाग के सदस्यों के साथ हुई चर्चा के दौरान उन्हें लोकसभा चुनाव में किस तरह कार्य करना है इसका अमित शाह ने मंत्र दिया लेकिन इस आयोजन के बाद 10 मिनट एक कमरे में आईटी विभाग के शीर्ष नेतृत्व के साथ अमित शाह की बात हुई। माना जा रहा है कि इसी 10 मिनट में अमित शाह ने गठबंधन पर विजय पाने के लिए बड़ा मंत्र दिया है। अमित शाह और आईटी विभाग के बीच हुई बैठक से मीडिया कर्मियों को दूर रखा गया ताकि यहां की खबरें बाहर न निकल सकें, लेकिन इस बैठक के बारे में सूत्रों के हवाले से बड़ी जानकारी प्राप्त हुई।

पता चला है कि अमित शाह ने आईटी विभाग के कार्य को 2 भागों में बांटा है। पहला है नॉट कॉम और दूसरा है डॉट कॉम। आईटी विभाग को इन दोनों भागों पर कार्य करना है। नॉट कॉम में ऐसे लोगों को टारगेट करना है, जो इंटरनेट का प्रयोग नहीं करते हैं। आईटी विभाग के वालंटियर्स को ऐसे लोगों तक पहुंचना है। साफ शब्दों में कहा जाए तो प्रवास करना होगा, तभी बात बनेगी। इसके साथ ही डॉट कॉम वाले लोगों पर भी विशेष ध्यान देना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ्ता अभियान में जूट के बैग बांट रहे डॉ.भरतराज सिंह

एसएमएस, लखनऊ के वैज्ञानिक की सराहनीय पहल लखनऊ