Home > ज़रा-हटके > Sexual आनंद के लिए शरीर में घुसा ली मछली, देखे…ये वीडियो

Sexual आनंद के लिए शरीर में घुसा ली मछली, देखे…ये वीडियो

दुनिया का हर इंसान एक-दूसरे से अलग है. खासियतों औऱ खामियों के साथ इस दुनिया में पैदा होने वाले लगभग सभी लोग ग्रे-शेड किरदार लिए हुए होते हैं. पसंद, नापसंद, पैशन, शौक से लेकर सेक्शुअल फैंटेसी तक, हर इंसान में बेहद अलग होती है. हालांकि कुछ क्रेज़ी लोग सही-गलत की दुनिया से परे, कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिस पर सहज ही विश्वास करना मुश्किल हो जाता है.Sexual आनंद के लिए शरीर में घुसा ली मछली, देखे...ये वीडियो

चीन में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने शरीर में इल नाम की मछली को घुसाया था. उसका ऐसा करने का कारण भी विवादास्पद है. तस्वीर अपलोड करने वाले शख़्स ने बताया कि इस इंसान की बेहद अजीबोगरीब सेक्शुअल फ़ैटेंसी है. इसने इल मछली को अपने शरीर में सेक्शुएल आनंद के लिए घुसाया था.

ऑपरेशन थियेटर की एक फ़ुटेज में सामने आया है कि डॉक्टर, इस मछली को व्यक्ति के शरीर से निकाल रहे हैं. वीडियो देखकर जाहिर होता है कि डॉक्टर्स के लिए इसे निकालना आसान नहीं रहा होगा हालांकि थोड़ी असहजता के बाद वे इसे निकालने में सफ़ल रहे. ऑपरेशन थियेटर के दौरान इस्तेमाल होने वाली चिमटी से इस मछली को पेट से निकाला गया.

यह भी पढ़े: गे पुरुषों ने पहली बार छुआ लड़की का प्राइवेट पार्ट, देखें दिलचस्प वीडियो…

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक ऐसा ही केस सामने आया था कि जब एक व्यक्ति ने 2 फ़ीट लंबी इस इल को अपने पिछले हिस्से में अटका लिया था. कब्ज़ की शिकायत से परेशान इस शख़्स ने इस बीमारी से छुटकारा पाने के लिए ऐसा किया था. हालांकि उनकी शिकायत तो दूर नहीं हुई, लेकिन भयानक पेट दर्द के कारण चीन के एक अस्पताल में ज़रुर भर्ती होना पड़ा था.

Loading...

Check Also

पति के होते हुए भी यहां की महिलाएं बन रहती हैं विधवा , चौंका देगा कारण

पति के होते हुए भी यहां की महिलाएं बन रहती हैं विधवा , चौंका देगा कारण

दुनियाभर में अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं ऐसे ही उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com