सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: पति पत्नी मिलकर ऐसे ग्राहकों को करते थे खुश

- in बिहार, राज्य

बैंक अॉफिसर के घर को किराए में लेकर पति-पत्नी रहते थे लेकिन उनकी कारगुजारियों पर पड़ोसियों को शक था। उसके घर लड़के-लड़कियों का हमेशा आना-जाना लगा रहता था। पुलिस ने रेकी की तो पता चला कि दोनों मिलकर जिस्मफरोशी का धंधा करते थे।

पत्नी लड़कियों की डील करती थी और पति ग्राहकों की आवभगत करता था। पुलिस ने जब छापेमारी कर कमरे को खुलवाया तो कमरे से आपत्तिजनक हालत में पांच युवक और एक लड़की तथा दो महिलाओं को पकड़ा गया। रैकेट संचालिका के पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार पूर्व में भी संचालिका पकड़ी जा चुकी है। कंकड़बाग थाना पुलिस ने रोड नंबर सात में एक बैंक अधिकारी के घर में किराए के कमरे में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।

कंकड़बाग पुलिस को सूचना मिली कि रोड नंबर सात स्थित मुन्ना कुमार के तीन मंजिले मकान में लड़के- लड़कियों का आना जाना है। पुलिस ने रेकी तो पता चला कि मुन्ना ने मकान को किराए पर दे रखा है।

हनुमान जन्मोत्सव विशेष: जानिए, हनुमान जी की माता अंजनि के पूर्व जन्म की कथा

कंकड़बाग थाना प्रभारी रवि भूषण ने बताया कि मुन्ना कुमार नालंदा में पीएनबी बैंक में तैनात हैं। पुलिस के रेकी करने के बाद मकान के दूसरे फ्लोर में एक फ्लैट में छापेमारी की। फ्लैट को मुजफ्फरपुर निवासी संजय साह ने किराए पर ले रखा था। पुलिस जब संजय के कमरे में कई तो उसमें पांच युवक और दो युवतियों के साथ पटना की लड़की आपत्तिजनक हालत में मिली। पुलिस को देख सभी छिपने लगे।

पुलिस ने पांचों युवक नीतीश कुमार, रॉकी कुमार, अमित कुमार, विकास कुमार और संजय साव को पकड़ लिया। मौके से लड़की और दो महिलाएं पकड़कर थाने लाई गई। पुलिस मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई करेगी। 

संजय की पत्नी है संचालिका 

पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि संजय साह की पत्नी ही लड़कियों से संपर्क करती है। पूर्व में भी तीन चार बार कंकड़बाग थाना क्षेत्र से पकड़ी जा चुकी थी। पकड़े गए सभी लड़के पहले भी कई बार यहां आ चुके थे। फ्लैट पर आने वाले ग्राहकों के लिए संजय खाना बनाने का काम भी करता था। 

 
 

You may also like

सीटों के ‘सम्मानजनक’ बंटवारे को लेकर CM नीतीश ने अमित शाह से की मुलाकात

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश