पोर्न फिल्मों की तरह सेक्स करते है इस राशि के लड़के, जानें कौन है…

वैज्ञानिकों के अनुसार सेक्स एक ऐसी क्रिया जो कि प्राकृतिक है। पुरुष हो या स्त्री दोनों में सेक्स की सामान भावना होती है। उम्र के एक पड़ाव पर आकर इंसान को सेक्स की तीव्र इक्छा भी होती है। इंसान यह तो नहीं जानता कि उसका संबंध किसके साथ बनेगा पर ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार लोगों की राशि से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है वह व्यक्ति अपनी सेक्स लाइफ में किस प्रकार एन्जॉय कर सकता है। ज्योतिषों के अनुसार सेक्स से जुड़ी कुछ परेशानियां भी आपकी राशि के कारण ही होती हैं।

मेष- मेष राशि वालों को हर चीज की जल्दी होती है। सेक्स के दौरान भी यह जल्दबाजी दिखाई देती है। उन्हें स्लो सेक्स पसंद नहीं, लेकिन यह उनके पार्टनर के लिए मुश्किलों से भरा हो सकता है, जो इस मोमंट को देर तक इंजॉय करना चाह रहे हों।

वृषभ- वृषभ राशि वाले जिद्दी होते हैं और उन्हें एक्सपेरिमेंट करना बिल्कुल पसंद नहीं होता। वह सेक्स में भी कोई नई चीज ट्राइ करने के फेवर में नहीं होते। उन्हें खुद के कम्फर्ट जोन से बाहर जाना नापसंद है। यह उनके पार्टनर के लिए दिक्कत खड़ी कर सकता है जो रिश्ते में नयापन चाह रहा हो।

मिथुन- मिथुन राशि के लोग फ्लर्ट और डर्टी टॉक करने में माहिर होते हैं, लेकिन जब सेक्स की बात आती है तो वह किसी और ही दुनिया में खोए रहते हैं। वह सेक्स के दौरान भी सोचते रहते हैं, जिससे वह पूरी तरह इन्वोल्व नहीं हो पाते, इससे उनका पार्टनर नाराज हो सकता है और रिश्ता खतरे में पड़ सकता है।

कर्क- कर्क राशि वाले काफी भावुक होते हैं। वह सेक्स की जगह ‘मेकिंग लव’ के आइडिया पर भरोसा करते हैं। सेक्स में भी उनके इमोशन शामिल होते हैं। अगर वह पार्टनर से जरा से भी नाराज हैं तो वह सीधे सेक्स करने से इनकार कर देते हैं फिर चाहे उनके साथी की फीलिंग्स हर्ट ही क्यों न हो जाए।

सिंह- सिंह राशि के लोग काफी खुले विचारों वाले होते हैं। उन्हें पसंद है कि दूसरे उन पर ध्यान दें लेकिन सेक्स को लेकर उन्हें काफी दिक्कत आती है। उनमें सेक्स परफॉर्मेंस को लेकर ज्यादा चिंता रहती है, इस वजह से वह पार्टनर के साथ भी कंफर्टेबल नहीं हो पाते।

कन्या- हर चीज में सोच-विचार करने और परफेक्शन चाहने वाले कन्या राशि के लोग सेक्स के दौरान भी हिसाब में लगे रहते हैं। वह अपने पार्टनर से इसकी शिकायत कर सकते हैं कि वह जितनी देर जो चीज चाह रहे थे उन्हें उतना नहीं मिला, या फिर उनके पार्नटर ने उन्हें कम किस दिए इसलिए वह भी उतने ही देंगे। इस तरह के हिसाब के कारण पार्टनर की सेक्स की रुचि खत्म हो सकती है।

तुला- तुला अपने साथी के सैटिस्फैक्शन के बारे में काफी सोचते हैं, इस दौरान वह खुद का प्लेजर भूल जाते हैं। वह सेक्स को लेकर अपनी जरूरतें पार्टनर के सामने बताने से शर्माते हैं। इससे वह सेक्स लाइफ को लेकर खुशी महसूस नहीं कर पाते।

वृश्चिक- वृश्चिक सभी राशियों में सबसे ज्यादा सेंशुअल है। वह सेक्स को लेकर काफी डिमांडिंग होते हैं। अगर उनका पार्टनर उन्हें सैटिस्फाई नहीं कर पाए तो वह निराश हो जाते हैं। इस वजह से पार्टनर के साथ सेक्स में उनकी रुचि जल्दी खत्म हो जाती है।

धनु- धनु राशि अगर सेक्स के दौरान सैटिस्फाई नहीं होते तो वह सोचने लगते हैं कि उनका पार्टनर उनके प्यार के लायक है या नहीं। वह बहुत जल्दी उम्मीद छोड़ देते हैं और अपने पार्टनर को दूसरा चांस भी नहीं देते।

मकर- मकर राशि वाले बेडरूम में आलसी हो सकते हैं और उम्मीद करते हैं कि उनका पार्टनर ही सबकुछ करे। सेक्स में किसी नई चीज को करने में भी उनकी कोई रुचि नहीं होती। सेक्स को लेकर वह एक ही पैटर्न पर बने रहते हैं, जिससे उनका पार्टनर उनसे बोर हो सकता है।

कुंभ- कुंभ वाले काफी मूडी होते हैं। वह हर चीज में शामिल होने के लिए काफी समय लेते हैं। सेक्स से पहले भी वह काफी देर तक खुद को इसके लिए तैयार करते रहते हैं। कुंभ सेक्स को लेकर अपने हिसाब से ही चलते हैं और तभी रिलेशन बनाते हैं जब उनका मन होता है।

मीन- मीन तब तक सेक्स रिलेशन नहीं बनाते जब तक वह इमोशनली पार्टनर के साथ जुड़ाव महसूस नहीं करते। इससे भी बड़ी परेशानी मीन के लिए यह है कि वह सेक्स के दौरान भी अकसर कुछ नया कोजते है। उन्हें एक ही तरह से सेक्स करना नहीं पसंद होता है। पोर्न फिल्मों के मेल पार्टनर की तरह ये सेक्स के में भी एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही