मात्र इस एक तरीके से करें पीरियड्स के दौरान सेक्स कभी नहीं होगी होगी कोई समस्या…

- in 18+

पीरियड्स को लेके पहले ही लोगों में बहुत सी धारणाएं हैं ऐसे में पीरियडस के दौरान सेक्स को लेकर भी तरह- तरह की बातें होती रहती है जिनमें पीरियड्स के दौरान सेक्‍स करने में प्रेग्‍नेंसी का डर सबसे आम है। पीरियड सेक्‍स को लेकर न जाने ऐसे कितने ही टैबू लोगों के मन में घर चुके हैं। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। अन्‍य दिनों की तुलना में पीरियड में सेक्‍स भी सामान्‍य होता है।

इस दौरान बिना कॉन्डम के न करें सेक्‍स

पीरियड के दौरान महिलाओं का प्राइवेट पार्ट नैचरली लूब्रिकेटेड रहता है। ऐसे में सेक्‍स स्‍मूथ और आरामदायक होगा। विशेषज्ञ बताते हैं कि इन दिनों ऑयस्‍ट्रोजन हॉर्मोन का स्‍तर बढ़ा रहता है। इस वजह से उत्‍तेजना चरम पर होती है। विशेषज्ञ बताते हैं कि इस वक्‍त ऑर्गेज्‍म से न केवल मूड अच्‍छा रहता है बल्कि इससे दर्द में भी आराम मिलता है।

वैसे तो पीरियड के दौरान सेक्‍स में कोई खतरा नहीं है, लेकिन इस वक्‍त महिलाओं का प्राइवेट गीला रहने से सेक्‍सुअली ट्रांसमिटेड डिसीज होने की आशंका ज्‍यादा रहती है। इसलिए बिना कॉन्डम के सेक्‍स न करें।

इस महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट को पिलाई शराब फिर पूरी रात जमकर किया सेक्स!

ऐसा जरूरी नहीं कि पीरियड सेक्‍स के बारे में जैसा आप सोच रहे हों आपका पार्टनर भी वैसा ही सोच रहा हो। इसलिए बेहतर होगा कि शर्माने की बजाए अपने पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें।

अधिकांश महिलाओं को पीरियड सेक्‍स में प्रेग्‍नेंसी का डर सताता है और इस कारण वे अपने कदम पीछे खींच लेती हैं। पीरियड खत्‍म होने के वक्‍त महिलाओं में ओव्‍यूलेशन स्‍टार्ट होता है। ऐसे में यदि कोई स्‍पर्म मिले तो वह 2 से 3 दिन तक जीवित रहता है, इसलिए बिना प्रटेक्शन के सेक्‍स न करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम