Home > 18+ > अगर सेक्स के दौरान इन बातों का ध्यान रखेंगे तो मिलेगा दो गुना मजा!

अगर सेक्स के दौरान इन बातों का ध्यान रखेंगे तो मिलेगा दो गुना मजा!

सेक्स के दौरान अगर आप कुछ खास बातों पर ध्यान दें तो मिलेगा दो गुना मजा जी हां, सेक्स अपने शुरुआती दौर में ज्यादा कंफ्यूसिंग होता है। कई बार आप सेक्स से पहले यह सोचते है कि सेक्स करना चाहिए या नहीं।

सेक्स के दौरान लेकिन आपके हेल्दी लव लाइफ या सेक्स लाइफ के लिए सेक्स करना कई मायनों में सही माना जाता है। लेकिन लड़कियों के लिए कुछ बातों का ख्याल रखना सबसे ज्यादा जरूरी है अगर वह किसी को डेट कर रही हैं या किसी के साथ प्रोपर रिलेशनशिप में है तो।sex के वक्त पार्टनर कुछ बोले या नहीं लेकिन लड़कियों को कुछ बातों का खास ख्याल रखना चाहिए। जैसे आपके इंटरनल बॉडी पार्ट की सफाई को लेकर।

ये भी पढ़े: Facebook चलाने वाले लडको के लिए बड़ी खुशखबरी ये लड़की सेक्स के लिए बुलाती है होटल में…

कई बार ऐसा होता है कि आपके पार्टनर आपके हाइजिन को लेकर नहीं बोलते है लेकिन इसका मतलब यह बिलकुन नहीं कि आप गंदे तरीके से रहे बल्कि आपको खुद ऐसा होना चाहिए बिना अपने पार्टनर के बोले आप साफ-सफाई पर ध्यान दें।
कभी भी सेक्स को इस तरह से न करें बस करना है। इस खास पल को आप जितना ज्यादा एन्जॉय करेंगे वह आपके लिए उतना अच्छा है। सेक्स को कभी भी फोर्स या किसी दबाव में आकर न करें।
सेक्स के बाद अपने पार्टनर से बात जरूर करें। क्योंकि जब आप बात करेंगे तो चीजें क्लीयर होंगी। आप रिलेशनशिप में है तो आपके बात से ही पता चलेगा कि आप इसको लेकर कितना सीरियस है या नहीं।
कई बार आप सेक्स के वक्त ज्यादा मजा के लिए कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते। ऐसे में आप प्रेग्नेंट हो सकते हैं। इसलिए कभी भी जजबात में आकर कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते है।
जब भी आप सेक्स के दौरान टर्न ऑफ हो जाए तो आप अपने पार्टनर को आराम से ‘न’ बोल सकते हैं। कभी भी ये मत सोचिए कि उसे बुरा लगेगा या पता नहीं क्या सोचेगा। क्योंकि आप किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो सबसे खास बात यह है कि वह आपकी फीलिंग्स रेस्पेक्ट करें।
 
Loading...

Check Also

जानिये सेक्स में पोसिशन्स के क्या है महत्व, हर पोजीशन क्यों होता है खास

जब भी हम सेक्स पोजिशन्स की बात करते हैं तो उसमें मिशनरी पोजिशन को सबसे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com