आप भी बोलेंगे ‘Hawww, क्या ऐसा भी हो सकता है? जब जानेंगे ये Sex से जुड़े 20 रोचक फैक्टस…

 

सेक्स एक ऐसा टॉपिक है जिस पर हर कोई बात करना तो चाहता है, पर करता नहीं है. ये एक ऐसा विषय है जिस पर आए दिन रिसर्च और स्टडीज़ से नए-नए खुलासे होते रहते हैं. लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, सेक्स से जुड़े कुछ इंटरस्टिंग फैक्ट्स, जो शायद आपको पता न हों.

आप भी बोलेंगे ‘Hawww, क्या ऐसा भी हो सकता है? जब जानेंगे ये Sex से जुड़े 20 रोचक फैक्टस...

ये सिग्नल बताते हैं की आपका फिट हो सकता है टांका

तो, आइए जानते हैं कुछ फैक्ट्स:

1. आपको ये जानकर बहुत हैरानी होगी कि 1912 में हुई एक रिसर्च के अनुसार, Male Penguins हमेशा आपस में ही सेक्स करते हैं. इसके अलावा वो मरे हुए और अनिच्छुक (Unwilling) Female Penguins के साथ भी सेक्स करते हैं.

2. सेक्स प्रभावी ढंग से सिर के दर्द को कम करता है. इसलिए कुछ लोग अपने सिर के दर्द से छुटकारा पाने के लिए भी सेक्स करते हैं.

3. एक तथ्य ये भी है कि प्राचीन समय में हमारे पूर्वज (Bonobos) एक-दूसरे से मिलते वक़्त स्वागतार्थ आपस में सेक्स करते थे.

4. एक ज़माने में एक लड़की थी, जिसका नाम Rockbitch था. उसने एक इवेंट के दौरान दर्शकों की तरफ एक ‘Golden Condom’ फेंका था. उसकी शर्त ये थी कि जो भी उस Condom को पकड़ेगा चाहे वो महिला हो या पुरुष, उसको बैकस्टेज बैंड के सदस्यों के साथ सेक्स करना पड़ेगा.

5. Ronda Rousey, जो कि मार्शल आर्ट में मास्टर हैं, का कहना है कि ‘किसी भी मैच से पहले वो ज़्यादा से ज़्यादा सेक्स करने की कोशिश करती हैं, क्योंकि ये उनके Testosterone Levels को बढ़ाने में मदद करता है.

6. FDA के अनुसार, उसने कभी भी Anal Sex के लिए किसी भी तरह के Condom को अप्रूव नहीं किया, भले ही उनके इस्तेमाल की कितनी भी सिफारिशें क्यों न की गई हों.

7. रोम के लोगों का मानना है कि अत्यधिक सेक्स करने से महिलाओं की Eyelashes गिर जाती हैं.

8. क्या आपको पता है कि 1969 तक कनाडा में Oral Sex गैर-कानूनी था.

9. पृथ्वी का सबसे गरीब देश Gambia, फीमेल सेक्स टूरिज़म के लिए बड़ा केंद्र माना जाता है. पर्यटन के लिए आने वाली रईस महिलाएं यहां के यंग अफ्रीकन लड़कों की डिमांड करती हैं, जो यहां का मुख्य आकर्षण है.

10. एक सर्वे से यह बात सामने आई है कि Arts और Humanities से जुड़े लोग ज़्यादा सेक्स करते हैं, जबकि Science और Engineering से जुड़े बहुत कम. यहां तक कि इनमें से कुछ लोगों ने तो Virgin होने का दावा भी किया.

11. एक रिसर्च से अब इस बात का खुलासा हुआ है कि पुरुष सेक्स और फोरप्ले के दौरान अपने पार्टनर को सिड्यूस करने के लिए ब्रेस्टफीड करते हैं.

12. Gang Bang का सबसे बड़ा रिकॉर्ड पॉर्नस्टार Lisa Sparks के नाम है, जो 919 आदमियों के साथ सेक्स कर चुकी हैं.

13. बहुत पहले एक रिएलिटी शो “Sex Box” था, जिसमें कपल्स को स्टूडियो में स्टेज पर रखे एक बॉक्स के अंदर जाकर दर्शकों के सामने सेक्स करना पड़ता था. उसके बाद बाहर आकर अपने अनुभव को वहां बैठे ‘सेक्स एक्सपर्ट्स के पैनल’ के साथ शेयर करना होता था.

14. जापान में ‘White Hands’ नाम की एक नॉन-प्रॉफिट संस्था है, जो लोगों को सेक्स वर्कर्स उपलब्ध कराती है. ये वर्कर्स उन लोगों की मदद करते हैं, जो Orgasm तक पहुंचने में अक्षम होते हैं.

15. प्राचीन बेबीलोन में एक प्रथा थी कि हर महिला के लिए अपनी पूरी ज़िन्दगी में एक बार Aphrodite Temple में जाकर एक अजनबी के साथ सेक्स करना ज़रूरी था.

16. शायद आपको नहीं पता होगी ये बात कि प्रसिद्ध इतालवी चित्रकार और वास्तुकार राफेल की मौत अपनी Mistress (रखैल) के साथ ज़्यादा सेक्स करने के बाद हो गई थी.

17. वैसे तो सेक्स के दौरान हार्ट अटैक होने के केसेज़ कम ही हैं, लेकिन जिनके साथ ऐसा हुआ वो ऐसे पुरुष थे, जो अपनी वाइफ को धोखा दे रहे थे.

18. University of Texas की एक स्टडी में ये बताया गया है कि महिलाओं को एक आदमी के साथ ही सेक्स करना होगा. इसके 237 यूनीक कारण हैं.

19. Guns N’ Roses द्वारा बनाए गए ‘Rocket Queen’ एल्बम में जो सेक्स की आवाज़ें थीं, वो रियल थीं. इन आवाजों को Axl Rose ने Steven Adler की गर्लफ्रेंड के साथ स्टूडियो में सेक्स करने के दौरान रिकॉर्ड किया गया था.

20. 16वीं सदी में फ्रांस की महिलाओं को ये अधिकार था कि वो अपने Impotence (नपुंसकता) के आधार पर अपने पति के ऊपर केस कर सकती थीं. वहीं उस आदमी को कोर्टरूम में सबके सामने Impotence को गलत साबित करने का अधिकार था और अगर वो इसमें असफल होते, तो उसको सबके सामने कोर्ट में अपनी वाइफ के साथ सेक्स करना पड़ता था.

देखे…विडियो हवस के भूखे इस मौलाना ने किया ये गंदा काम हुई कैमरे में कैद

#विडियो: पाकिस्तान की इस मुजरा डांसर ने बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार, खूब वायरल हो रहा वीडियो

 

Back to top button