सड़क हादसों में एक ही साथ सात लोगों की मौत, कई परिवार उजड़े

परिवहन विभाग मूकदर्शक बनकर बैठा हुआ है और सड़कों पर रफ्तार का कहर जारी है। आज राजस्थान में अलग-अलग जिलों में हुए सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सबसे दर्दनाक हादसा भरतपुर के रुपवास में हुआ। यहां फतेहपुर सीकरी से शादी समारोह का न्यौता देकर लौट रहा एक परिवार मौत के मुंह में समा गया।

सड़क हादसों में एक ही साथ सात लोगों की मौत, कई परिवार उजड़ेपुलिस के अनुसार टेम्पो और बोलेरो की आमने-सामने की हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि टेम्पों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने सभी घायलों को भरतपुर के अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं दूसरा हादसा सुजानगढ़ में हुए। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे। हादसा सालासर प्रवेश द्वार के नजदीक हुए। इनमें एक मृतक की पहचान भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह के तौर पर हुई है। आज सुबह राजस्थान के नागौर जिले में भी दो ट्रक भिड़ गए। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com