सीरियल साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस के हालात हो गये हैं ऐसे … करती है ऐसा काम जानकर चौक जायेंगे आप !

टीवी सीरियल हमारी लाइफ का एक ऐसा पार्ट बन गया है, जोकि खत्म होने के बाद भी हमारे दिलों में कई सालों तक राज करता है। ऐसा ही एक सीरियल साथ निभाना साथिया है, जोकि अब नहीं आता है, लेकिन उसके कलाकार आज भी हमारे दिलोंं में राज करते हैं।

उनसे जुड़ी छोटी मोटी जानकारी भी हम पाना चाहते हैं। यही वजह है कि आपकी इसी भावनाओं को समझते हुए हम आपके लिए साथ निभाना साथिया की चुलबुली किरदार की लाइफ से जुड़ी कुछ खास जानकारियां लेकर आएं है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

इस इंड्रस्टी में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जोकि बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों पर राज भी किया और फिर पब्लिक लाइफ से दूर हो गई। यानि बहुत ही जल्द लोगों से कनेक्शन तोड़ दिया, जिसकी वजह से जब वो दोबारा वापसी करते हैं

 

तो लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाते हैं। लेकिन आज हम आपको साथ निभाना साथिया की एक चुलबुली कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं, जिसकी शादी के बाद हालात बदल गये हैं। साथ निभाना साथिया लंबे समय तक लोगों के दिलों में राज किया है। आज भी गोपी बहू सबकी फेवरेट मानी जाती है।

 

साथ निभाना साथिया में रासी का किरदार तो याद ही होगा? जी हां, रासी का किरदार निभाने वाली रूचा अब पर्दे से गायब हो गई हैं। इनके एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था, जिसकी वजह से आज भी लोग इन्हें मिस करते हैं।

सीरियल में इन्होंने गोपी को खूब परेशान किया था, जिसकी वजह से नफरत की भी शिकार हुई हैं, लेकिन जब इनका किरदार खत्म हो रहा था तो इनके स्वभाव को काफी बदल दिया गया था, जिसकी वजह से जाते जाते इन्होंने भी लोगों के दिलों में जगह बना ली थी।

जी हां, रुचा ने साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की है, जिसके बाद वो अपनी शादीशुदा लाइफ में बहुत ही ज्यादा बिजी हो गई हैं। राहुल और रूचा पहले दोस्त थे। इन्होंने अपनी दोस्ती को शादी में बदलने का फैसला किया और आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ को इंज्वाय कर रहे हैं।

तो वहीं रूचा के फैन्स आज भी उन्हें पर्दे पर देखने के लिए तड़प रहे हैं, पर रूचा ने छोटे पर्दे को गुडबॉय कह दिया है। अच्छी बात तो यह है कि रूचा अपने दोस्त के साथ शादी करके बहुत ही ज्यादा खुश हैं, जोकि उनकी लाइफ का सबसे अहम पार्ट है।

यूं तो शादी के बाद बहुत कुछ बदल जाता है। ऐसा ही कुछ रूचा के साथ भी हुआ। रूचा ने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दी। अब ये एक्टिंग उन्होंने खुद छोड़ा है या पारिवारिक दबाव था, यह कहा नहीं जा सकता है, लेकिन रूचा यह साफ कर चुकी है कि वो अब एक्टिंग की दुनिया से नहीं जुड़ना चाहती है

ऐसे में रूचा का यह बयान उनके फैन्स को काफी निराश कर देता है। क्योंकि इनके फैन्स तो यही चाहते हैं कि ये जल्द वापसी करें। बताया जाता है कि रूचा ने शादी से 2 महीने पहले ही एक्टिंग करना छोड़ दिया था। रूचा की शादी को तीन साल हो गये, ऐसे में अब रूचा पर्दे पर वापसी करने के मूड में नहीं दिखाई दे रही हैं। हालांकि, ये सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Back to top button