Home > ज़रा-हटके > 50 साल पहले अलग हुआ ये बुजुर्ग तलाकशुदा जोड़ा दोबारा करने जा रहा है शादी

50 साल पहले अलग हुआ ये बुजुर्ग तलाकशुदा जोड़ा दोबारा करने जा रहा है शादी

खुशहाल जिंदगी में आई दरार

हरॉल्ड हॉलैंड और लिलियन बार्न्स अमेरिका के केंटकी में रहते हैं 1955 में यानि करीब 63 साल पहले उनकी शादी हुई और वे एक दूसरे से बेहद प्‍यार भी करते थे। उनके पांच बच्‍चे हुए, पर फिर उन्‍हें लगा कि वे एक साथ नहीं रह पायेंगे। इस ख्‍याल के बाद लगभग 50 साल पहले 1967 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया और उनका तलाक हो गया। दोनों ने दूसरी शादियां भी कर ली। इस दौरान उनकी दोस्‍ती बनी रही। 2015 में दोनों के पार्टनर्स इस दुनिया में नहीं रहे।  50 साल पहले अलग हुआ ये बुजुर्ग तलाकशुदा जोड़ा दोबारा करने जा रहा है शादी

नहीं रहना तेरे बिना

हरॉल्ड अब 83 साल के हैं और लिलियन की उम्र भी 78 साल हो चुकी है। कुछ अर्सा पहले दोनों को लगा कि वे उम्र के इस पड़ाव पर फिर एक साथ रहना चाहते हैं। इसका संकेत उन्‍होंने अपने परिवारों को भी एक पारिवारिक कार्यक्रम में एक साथ शिरकत करके दे दिया। उन्‍हें साथ देख कर सब थोड़े हैरान हुए पर उन्‍होंने स्वीकार किया कि 50 साल बाद वे फिर से अपने प्‍यार को शुरू कर रहे हैं। उनका कहना है कि वे चाहते हैं आखिरी के समय में एक साथ रहे।

होगी दोबारा शादी

उनके इसी फैसले का नतीजा कि अब आने वाली 14 अप्रैल को वे दोबारा शादी करेंगे। उनके इस फैसले से पूरा परिवार उत्‍साहित है और इसीलिए शादी के कार्यक्रम का आयोजन हरॉल्ड और लिलियन के पोते कर रहे हैं। उनका ये पोता एक मंत्री है। हॉलैंड ने कहा है अब उनकी जिंदगी में हर चीज अलग तरह से होगी और जो गलती उन्‍होंने 50 साल पहले की थी, जब पत्‍नी को दिया जाने वाला वक्‍त पांच बच्‍चों के पालन पोषण की व्‍यवस्‍था में लगा दिया था, उसे सुधारेंगे। इसी वजह से उनकी पत्‍नी उनसे अलग हो गई थीं। इस बार वे दोनों वही करेंगे जो करना चाहते हैं और अपने मन और समय के अनुसार करेंगे। वे अपनी पत्‍नी को हर उस जगह ले जायेंगे जहां वे जाना चाहती हैं। 

Loading...

Check Also

पति के होते हुए भी यहां की महिलाएं बन रहती हैं विधवा , चौंका देगा कारण

पति के होते हुए भी यहां की महिलाएं बन रहती हैं विधवा , चौंका देगा कारण

दुनियाभर में अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं ऐसे ही उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com