4 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी Realme 2 की पहली सेल

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना बजट स्मार्टफोन Realme 2 इसी सप्ताह लॉन्च किया है। इस फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन को दो वेरिएंट्स में भारतीय बाजार में उतारा गया है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 8,990 रुपये रखी हई है, जबकि इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये है। आपको बता दें कि रियलमी 2 नॉच डिस्प्ले फीचर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इसका सीधा मुकाबला बजट रेंज के यूजर्स के बीच अपनी गहरी पैठ बनाने वाली कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन्स से होगा। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 4 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इस स्मार्टफोन के पहले वेरिएंट रियलमी को अमेजन पर कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।4 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी Realme 2 की पहली सेल

आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर्स के बारे में

Realme 2 पर मिलने वाले ऑफर्स

रियलमी 2 का बेस वेरिएंट 3जीबी+32जीबी मेमोरी के साथ और हाई वेरिएंट 4जीबी+64जीबी मेमोरी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के पहले सेल में अगर आप एचडीएफसी बैंक का क्रैडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन की खरीद पर फ्लैट 700 रुपये का डिस्काउंट दिया जाता है। इसके साथ ही अगर आप अपने किसी पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको कम से कम 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले यूजर्स को फोन के साथ केस कवर और स्क्रीन प्रोटेक्टर फ्री में मिलता है। साथ ही रिलायंस जियो यूजर्स को 4,200 रुपये का इंस्टेंट कैश बेनिफिट्स भी दिया जाएगा, साथ ही 120 जीबी अतिरिक्त डाटा का भी लाभ मिलेगा।

Realme 2 के फीचर्स

Realme 2 को इसी सप्ताह भारत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन ओप्पो के फ्लैगशिप में रियलमी सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है। इसके पहले वर्जन Realme को इसी साल जून में लॉन्च किया गया था। दोनों ही स्मार्टफोन्स के बेस वेरिएंट की कीमत 8,990 रुपये है। Realme 2 के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले नॉच फीचर के साथ दिया गया है। जिसका रिजोल्यूशन 720×1520 एवं अस्पेक्ट रेश्यो 19:9 दिया गया है। फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ एड्रिनो 506 जीपीयू पर रन करता है। फोन में पावरफुल 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 बेस्ड ColorOS 5.1 पर रन करता है। फोन का बेस वेरिएंट 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ब्यूटिफिकेशन्स के साथ आता है।

Xiaomi Redmi Note 5 से होगा मुकाबला

Redmi Note 5 में 5.99 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। फोन का बेस वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। यह एंड्रॉइड 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जिसे एंड्रॉइड ओरियो 8.1 में अपग्रेड किया जा सकता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगा है। जबकि, इसके सेल्फी फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी लगी है। फोन की कीमत 9,999 रुपये है।

Back to top button