सोशल मीडिया की रानी की ये 7 खूबसूरत तस्वीरे देखकर आप के उड़ जायेगे होश

वैलेंटाइन पर एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर पूरा देश उस लड़की का दिवाना हो गया है. जी हां हम बात कर रहे हैं प्रिया प्रकाश वारियर की. प्रिया प्रकाश वारियर नाम की लड़की का एक वीडियो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयाली फिल्म एक्ट्रेस !
वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर एक स्कूली लड़के से नैन मटक्का करते हुए उसे आंखों ही आंखों में इस तरह प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही है, जिसके पीछे लाखो लोग दीवाने हो गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रिया प्रकाश वारियर कौन है. दरअसल प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयाली फिल्म एक्ट्रेस है.

प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ से फिल्मी दुनिया में एंट्री मारने जा रही हैं. फिल्म ‘उरु अदार लव’ से फिल्मी दुनिया में अपनी पहली पारी की शुरुआत करने वालीं 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों एक्टिंग करने के साथ-साथ त्रिशूर के विमला कॉलेज से बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. इस समय 14 फरवरी आने वाला है लोगों में एक प्यार का माहौल है. ऐसे में पिछले दो दिनों में एक 30 सेकेण्ड का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की और लड़के के बीच कुछ इशारे हो रहे है.

इन इशारों को देख कर पूरा देश दीवाना हो गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इन वीडियो को देख कर देश का हर सख्त लौंडा दीवाना हो गया है. ये लड़की वेलेंटाइन डे से ठीक पहले सोशल मीडिया पर रातो-रात छा गयी. इस लड़की के बारे में बहुत सारी बातें अब सोशल मीडिया पर सामने आ रही है.

इस लड़की ने अब तक अपन आप को बहुत लोगों का क्रश बना लिया है. इस एक सीन ने Memes की दुनिया में हाहाकार मचा दिया और हर कोई इसे शेयर करने लगा. शायद प्रिया को भी नहीं पता होगा कि अपनी पहली फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले ही वो इतनी बड़ी इंटरनेट सेंसेशन बन जाएंगी.

 

Back to top button