‘स्त्री’ का ट्रेलर देख आप भी आ जायेंगे डर के साए में: विडियो

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दोनों स्टार्स पहली बार एक दूसरे के साथ काम करते नजर आएंगे. ट्रेलर में हॉरर के साथ कॉमेडी का बेहतरीन कॉम्बीनेशन देखने को मिल रहा है. वैसे राजकुमार राव पहले रागिनी एमएमएस जैसी फिल्में की हैं लेकिन उसमें कॉमेडी का तड़का नहीं था. जबरदस्त साउंड इफेक्ट और स्टोरीलाइन और ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का इंतजार और बढ़ गया है.'स्त्री' का ट्रेलर देख आप भी आ जायेंगे डर के साए में: विडियो

ट्रेलर की शुरुआत अंधेरे से शुरू होती है जहां ब्रेकग्राउंड में डरावनी आवाज़ें आती हैं और दीवारों पर लिखा रहता है ‘स्त्री’ तुम कल आना. इन शब्दों के पीछे क्या कहानी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इस फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि स्त्री से बचने के लिए तैयार होकर आ रहे है हम, आप भी सावधान हो जाओ.

फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में काली अंधेरी रात में राजकुमार राव श्रद्धा कपूर की आंखो में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड में चांद दिखाई दे रहा है, जिसके बीच में घूघंट ओढ़े एक औरत की छवि नजर आ रही है. फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है. डॉयरेक्टर अमर कौशिक की इस फ़िल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में की गई है.

बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.अपने तरह की यह काफी यूनिक फिल्म है जो 31 अगस्त से दर्शकों को देखने को मिलेगी. राजकुमार राव की बात करें तो उनकी फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन मेन रोल में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म के अलावा राजकुमार जल्द ही फिल्म ‘मेड इन चाइना’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगे.

देखें ट्रेलर का विडियो:-

Back to top button