भारत में आईपीएल को देखकर पाकिस्तानी मीडिया जल गयी, कहा हमारे मुल्क में……

- in खेल

क्रिकेट किसी भी खेल के मुकाबले सबसे ज्यादा प्रख्यात है . इसके चाहने वाले दुनिया के कोने कोने में मौजूद है . इन दिनों भारत में इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग के 11वें सीजन का आगाज हो चुका है . फैंस के बीच इसे लेकर खासा क्रेज देखा जा रहा है . इस दौरान स्टेडियम में भरी संख्या में क्रिकेट फैन्स अपनी अपनी टीमो और खिलाडियों को सपोर्ट करते देखे जा रहे है .

आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्लेयर सिर्फ एक बार आईपीएल में खेल पाए थे . इसके बाद भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्तों के चलते उन पर आईपीएल में खेलने पर बैन लग गया था . जो आज तक जारी है . दरअसल आईपीएल की लोकप्रियता को देखते हुए पाकिस्तान ने पीएसएल यानि पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत की थी और उम्मीद की थी कि यह भी आईपीएल की तरह प्रख्यात हो जायेगा और दर्शक इसका भरपूर आनन्द लेने लेकिन ऐसा कुछ हुआ नही .

विश्व के सबसे अमीर स्पोर्ट्स में शुमार ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ और पाकिस्तान सुपर लीग में क्या फर्क यह किसी से छिपा नहीं है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अब इस अंतर को पाकिस्तानी मीडिया ने भी माना है कि भारत स्पोर्ट्स के मामले में अब पहले वाला देश नहीं रहा है और वह पाकिस्तान से कहीं आगे निकल गया है .

देखिये विडियो :-

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अभी-अभी IPL फाइनल में फिक्सिंग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा…

आईपीएल 2018 का फाइनल रविवार को होने वाला