पानी में बैठी इस महिला की पूरी तश्वीरें देखकर आप भी इस महिला को करेंगे सलाम

नई दिल्ली – किसी महिला के‍ जीवन का काफी अहम पड़ाव उसका मां बनना माना जाता है। इसलिए आजकल के आधुनिक युग में लोग खासकर महिलाएं अपने मां बनने के पल को हमेशा के लिए कैद करने के लिए तरह तरह के तरीके अपना रही हैं। कहा जाता है कि मां बनना हर औरत को एक अलग एहसास दिलाता हैं शायद यही वजह है कि औरत में इस पल को कैद करने की इच्छा आजकल देखने को मिल रही है। हाल ही में ऐसी कई खबरे सामने आई हैं कि महिलाएं अपने मां बनने के पल को कैमरे में कैद कर संजोने की कोशिश कर रही हैं। ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बेहद खास होता है ये पल

हर लड़की का सपना शादी और उसके बाद किसी जीवन को जन्म देने का होता है। कोई भी महिला अपने बच्चे को जन्म देने से पहले उसे 9 माह तक अपने गर्भ में रखती है और इस दौरान तमाम पीड़ा और दर्द से गुजरती है। लेकिन, जब वो माँ बनती है तो उसे ये दर्द हमेशा के लिए भुल जाते हैं। जब बच्चा पहली बार उसके सामने होता है तो वो पल उसकी जिंदगी का बेहद खूबसूरत पल होता है। माँ बनने के लिए असहनीय पीड़ा सहन करने के बाद वो अपने बच्चे को जन्म देती है।

खूबसूरत पल को कैद करने का चलन

महिलाओं में आजकल अपने बच्चे को जन्म देने के खूबसूरत पल को कैद करने का चलन बढ़ता ही जा रहा है। औरत में इस पल को कैद करने की इच्छा आजकल देखने को मिल रही है। हाल ही में ऐसी कई खबरे सामने आई हैं कि महिलाएं अपने मां बनने के पल को कैमरे में कैद कर संजोने की कोशिश कर रही हैं। ऐसी ही एक महिला ने अपने बच्चे को जन्म देते हुए कुछ तस्वीरे शेयर की हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बाथटब में बच्चे को दिया जन्म

कैलिफोर्निया की रहने वाली एक महिला ने अपने इस ख़ास पल को दुनिया के साथ शेयर किया। कैलिफोर्निया की रहने वाली लिसा मरे ने अपनी डिलीवरी के इस ख़ास पल को कैमरा में कैद किया और उसकी तस्वीरे दुनिया के सामने रखी।

आपको बता दें कि लिसा मरे ने अपने बच्चे को बॉथटब में बैठकर जन्म दिया और उनके पति ने अपने इस खूबसूरत पल को कैमरे में कैद किया। आप देख सकते हैं कि कैसे लिसा मरे अपने बच्चे को देखते ही उसे सीने से लगाया और भावुक हो गई। ये तस्वीरें वाकई में एक माँ के लिए बेसकीमती हैं।

 
Back to top button