Home > ज़रा-हटके > इस लड़की की खूबसूरती देखकर प्रिया वारियर क्या भूल जाएंगे सबको, नहीं यकीन तो खुद देख लिजिए वीडियो

इस लड़की की खूबसूरती देखकर प्रिया वारियर क्या भूल जाएंगे सबको, नहीं यकीन तो खुद देख लिजिए वीडियो

मुम्बई – प्रिया प्रकाश वारियर जो एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं, आजकल हर जगह छाई हुई हैं। आलम ये हैं कि लोग उनकी तस्वीरों से सोशल मीडिया को भर रखा है। जहां देखों वहां सिर्फ प्रिया प्रकाश वारियर की ही तस्वीरें देखने को मिल रही है। प्रिया प्रकाश वारियर की तस्वीरें कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। यह सिलसिला उस वक्त शुरु हुआ जब उनका एक वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसे देखकर लाखों करोड़ो लोग शेयर और कमेंट करने से खुद को रोक नही पा रहे हैं।वीडियो में प्रिया प्रकाश अपनी आंखों से इशारा करते हुए नज़र आई, जिसके बाद देखते ही देखते उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा। लेकिन, आज हम आपको अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा से मिलवाने जा रहा हैं जो खूबसूरती के मामले में प्रिया प्रकाश वारियर से कहीं आगे हैं।

ये लड़की खूबसूरती के मामले में प्रिया से भी आगे हैं :

14 साल की अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा खूबसूरती के मामले में प्रिया प्रकाश वारियर से बहुत आगे हैं। भले ही प्रिया प्रकाश वारियर के वीडियो और इसकी तस्वीरें हर किसी के बॉल और पोस्ट में नजर आ रही हो लेकिन, अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा के आगे वो कहीं भी नहीं टिकेगीं। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था उसमें वो आंख मारते हुए नजर आई थीं, जिसे देखकर पूरे इंडिया के लड़के दिवाने हो गए।

इस 26 सेकेंड के वीडियो ने प्रिया को रातों-रात स्टार बना दिया। दरअसल, यह प्रिया की डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने का वीडियो था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके अलावा, प्रिया का एक और वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो आंखों से नहीं बल्कि होठों से फैंस को अपना दीवाना बनाते नजर आ रही है। खैर ये तो रहीं प्रिया की बात। लेकिन, अब आपको बताते हैं अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा के बारे में। अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा इतनी खूबसूरत हैं कि वो इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रिया के बाद सबसे ज्यादा छाई हुई हैं। आलम ये है कि कुछ लोगों ने अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा को खूबसूरती की रानी तक का खिताब दे दिया है।

नेदा वफ़ा अफगानिस्तान के काबुल शहर की है :

अफगानिस्तान के काबुल शहर की रहने वाली हैं। नेदा वफ़ा न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं बल्कि एक कमाल की सिंगर भी है। महज 14 साल की उम्र में अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खास पहचान बना ली है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें खूबसूरती की मलिका भी कहते हैं। दरअसल, नेदा वफ़ा अफ़ग़ानिस्तान‌ की बाकी सभी लड़कियों से अलग हैं। आपको बता दें कि महज 14 साल की कम उम्र में अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा काफी ज्यादा फेमस हैं।

नेदा वफ़ा सिंगर होने के साथ साथ एक एक्ट्रेस भी हैं। अफगानिस्तान की नेदा वफ़ा कितनी खूबसूरत हैं इसका अंदाजा आप उनकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर जान सकते हैं। वाकई में नेदा वफ़ा की खूबसूरती और क्यूटनेस देखकर यही कहा जा सकता है कि वो प्रिया से काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। हालांकि, एक्सप्रेशन और अदाओं के मामले में प्रिया को देश की सबसे खूबसूरत लड़की कहा जा सकता है।

Loading...

Check Also

मैन VS वाइल्ड शो के BEAR GRYLLS के ये 7 अनसुने तथ्य, भारतीय सेना के लिए भी..

Bear Grylls एक जाने-माने व्यक्ति हैं तथा कई बच्चों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com