न्यूड तस्वीरें देखते ही लड़कों से ज्यादा लड़कियां करती हैं ये काम….

दुनिया में हर दिन कोई ना कोई या किसी न किसी बात को लेकर रिसर्च की जाती है. अक्सर ही हम सभी को ऐसी रिसर्च के बारे में सुनने को मिल ही जाता है जिसे सुनकर हम हैरान रह जाते हैं. हाल ही में भी एक ऐसी ही रिसर्च का खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक रिसर्च के अनुसार ब्रिटेन में करीब 90 फीसदी महिलाएं पोर्नोग्राफी में रूचि रखती हैं और वह अधिकतर पोर्न देखना पसंद करती हैं. रिसर्च के अनुसार ब्रिटेन की 90% महिलाएं पोर्न तस्वीरें, वीडियो और फ़िल्में देखना पसंद करती हैं और उन्हें वहीं सबसे ज्यादा आकर्षित भी करती हैं.

 

सेक्स लाइफ के बारे में जानने के लिए और सेक्सी कंटेंट देखने के लिए ब्रिटेन की महिलाएं काफी तेजी से पोर्न सर्च करती हैं और उन्हें यह सब अच्छा लगता है. रिसर्च में जब महिलाओं से बात की गई तो करीब 37% महिलाओं ने यह बात स्वीकार की कि जैसे ही उनके सामने कामुक तस्वीर आती है वह उत्तेजित हो जाती हैं. हर 15 महिलाओं में से 10 महिलाएं न्यूड महिलाओं को और फीमेल सेक्स देखना पसंद करती हैं.

आपके टूटते हुए रिश्ते को बचाएंगे ये टिप्स

 

करीब 16% महिलाओं ने यह बात भी स्वीकार की है कि वह वेबकैम के सामने भी न्यूड हो जाती हैं. बहुत सी महिलाओं ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह पोर्नोग्राफी के एक्ट को देखकर उसे रियल में भी करती हैं, और अलग-अलग तरह से उन्हें अपनाती हैं. रिसर्च में पाया गया कि महिलाओं को सेक्स करना पसंद है और सेक्स के प्रति उनका लगाव कुछ ज्यादा ही है.

Back to top button