देखें बालाजी की खूबसूरत पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें, जिनके सामने अनुष्का कुछ भी नहीं

- in खेल

क्रिकेट  लक्ष्मीपति बालाजी को भला कौन नहीं जानता होगा। 2004 में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई ताबड़ पारी को आज भी सभी याद करते हैं। पूरी दुनिया में रफ्तार का खौफ बने शोएब अख्तर उस समय हैरान रह गए जब पारी की आखिरी ओवर में बल्ला जी ने शानदार छक्का मारा था। 2004-05 में मोहाली में पाकिस्तान के साथ हुए टेस्ट मैच में भी बाला जी ने शानदार प्रदर्शन किया था। इस मैच के पहली पारी में बाला जी ने पांच और दूसरी पारी में चार विकेट चटकाए थे। 

हाल ही में सन्यास लेने वाले बाला जी के बारे में तो बहुत लोगों ने सुना होगा,लेकिन बहुत ही कम लोग हैं,जो उनकी पत्नी के बारे में जानते होंगे। मैदान में हमेशा हसने वाले बाला जी की पत्नी बेहद खूबसूरत है। उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। शादी से पहले दोनों के दूसरे को प्रेम करते थे। आइए जानते हैं कि बाला जी की खूबसूरत पत्नी के बारे में…

प्रिया के प्यार में गिरफ्तार हुए बालाजी

टी20 मैच में इस खिलाड़ी पर सभी निगाहे, ये रही टीम लिस्ट

क्रिकेटर लक्ष्मीपति बाला जी की शादी प्रिया थलूर से हुई है। प्रिया को मॉडलिंग का शौक है,इसीलिए वो मॉडलिंग करती हैं। बेहद खूबसूरत दिखने वाली प्रिया की सादगी की दीवाने बाला जी हो गए। दोस्त की पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई और कई और मुलाकात के बाद दोनों में प्यार हुआ । कई साल के अफेयर के बाद दोनों 16 सितंबर 2013 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में हुई थी।

सम्बंधित समाचार

You may also like

फेसबुक पर मत खोजना भारत-PAK मैच से फेमस हुई इस मिस्ट्री गर्ल को, वरना फंस जाओगे बुरे

रविवार को हुए भारत-पाक मैच में एक बार