Secret Superstar होगी 2017 की बेस्ट फिल्म- नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई। आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 19 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इससे पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए। फिल्म देखने को बाद एक्टर्स ने फिल्म की तारीफ की।

सीक्रेट सुपरस्टार है इस साल की बेस्ट फिल्म। अरे यह हम नहीं कह रहे। यह तो कह रहे हैं बॉलीवुड में सफलता का परचम लहरा चुके एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी। जी हां, दरअसल सोमवार को आमिर खान ने अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म देखने के बाद ट्विट करते हुए लिखा कि यह फिल्म इस साल की बेस्ट फिल्म है। बहुत इंस्पायरिंग है।

यह तो बात हुई नवाज़ की। आपको बता दें कि, सीक्रेट सुपरस्टार की तारीफों के पुल बाकी एक्टर्स ने बांधे। बात करें चर्चित एक्टर राजकुमार राव की तो उन्होंने भी आमिर की इस फिल्म को लेकर ट्विट किया। राजकुमार राव ने लिखा कि अपने आपका फेवर करते हुए इस फिल्म को देखने जरूर जाइए। कुछ दिन पहले आई राजकुमार राव स्टारर फिल्म न्यूटन को भारत की ओर से अॉस्कर में एंट्री के लिए चुना गया है।

बता दें कि इस फिल्म को देखने दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख़ और सान्या मल्होत्रा भी पहुंची थीं। फातिमा ने ट्विट किया है कि अद्वेत चंदन ने खूबसूरत फिल्म बनाई है।

 

ये भी पढ़े: अभी-अभी: पत्रकार गौरी लंकेश हत्याकांड में मसरूफ हत्‍यारे की तस्वीर हुयी जारी

सीक्रेट सुपरस्टार दिवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। इसमें ज़ायरा वसीम की अहम भूमिका है। ज़ायरा को हमने दंगल फिल्म में यंग गीता फोगाट के किरदार में देखा था। इस फिल्म को अद्वेत चंदन ने डायरेक्ट किया है जिसमें आमिर की भी अहम भूमिका है।

Back to top button