30 अगस्त को जियो फोन 2 की दूसरी सेल, जानिए कीमत से लेकर ऑफर्स तक सबकुछ

रिलायंस जियो के नए फीचर फोन जियो फोन 2 की कल यानि 30 अगस्त को दूसरी बार फ्लैश सेल है। जियो फोन 2 की बिक्री कल दोपहर 12 बजे से jio.com से होगी। पहली सेल में कुछ ही सेकेंड में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया था जिसके बाद कल दूसरी फ्लैश सेल का आयोजन किया जा रहा है। तो आइए जानते हैं जियो फोन 2 की कीमत से लेकर ऑफर और फीचर्स के बारे में विस्तार से।30 अगस्त को जियो फोन 2 की दूसरी सेल, जानिए कीमत से लेकर ऑफर्स तक सबकुछ

सबसे पहले जियो फोन 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वार्टी की-बोर्ड, 4जी सपोर्ट, 2.4 इंच की डिस्प्ले, 2000 एमएएच की बैटरी, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में जियो के इस फोन में वीओएलटीई और वीओवाई-फाई यानी वॉयस ओवर वाई-फाई मिलेगा। इसके अलावा फोन में एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।
जियो फोन 2 की कीमत 2,999 रुपये है। फोन को फ्लैश सेल के तहत बेचा जाएगा यानि आपके पास फोन को खरीदने के लिए कुछ ही सेकेंड का समय होगा। बता दें कि इस फोन में व्हाट्सएप भी चलेगा।

जियो फोन 2 के लिए 49, 99 और 153 रुपये के तीन प्लान हैं। 49 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता और 1 जीबी, 99 रुपये वाले प्लान में 14 जीबी डाटा के साथ 28 दिनों की वैधता और 153 रुपये वाले प्लान में 42 जीबी डाटा के साथ 28 दिनों की वैधता मिलती है। सभी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। अगली स्लाइड में जानें कैसे होगी बुकिंग।

जियो की वेबसाइट jio.com पर आपको जाना है। इसके बाद जियो फोन 2 के दिख रहे बैनर पर बने फ्लैश सेल के बटन पर क्लिक करेगा। इसके बाद Buy Now पर बने क्लिक करना है। अब आपसे बुकिंग के लिए नाम, मोबाइल नंबर, एड्रेस, ई-मेल आईडी और पिन कोड मांगा जाएगा। उसके बाद आपको 2,999 रुपये का भुगतान करना होगा।

पेमेंट के बाद आपको एक मैसेज मिलेगा और बुकिंग के बाद अगले 7 दिनों के भीतर आपको फोन मिल जाएगा। डिलिवरी के लिए आपसे पूछा जाएगा कि आप घर पर डिलिवरी चाहते हैं या फिर किसी स्टोर पर जाकर लेना चाहते हैं। घर पर डिलिवरी के लिए आपको अलग से 99 रुपये देने होंगे।

Back to top button