स्कूली छात्रा बिना टिकट के ट्रेन में पकड़ा TTE, फिर उसके साथ ऐसा किया कुछ ऐसा, देखे तस्वीरें

- in ज़रा-हटके

हम आप को बता दे की लड़कियों पर अत्याचार की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही काशी विश्वनाथ ट्रैन में एक घटना हुई हैं। हुआ यह था कि एक लड़की ट्रैन में बिना टिकट के यात्रा कर रही थी कि तभी अचानक TTE आ जाता हैं और जब उसे यह पता चलता है कि उस लड़की के पास टिकट नहीं है तो वह उसका फायदा उठाने की कोशिश करता है। फिर TTE उसे एक सीट दिला देता हैं। टीटीई ने अपना रौब दिखाने के लिए लड़की से कहा कि कोई आये तो बोल देना कि तुम टीटीई रवि कुमार की गर्लफ्रेंड हो।

लड़की को AC बोगी में बैठया

आप को बता दे की अपना रुतबा दिखाने के लिए उस लड़के ने लड़की को AC वाले में बैठा दिया । और उसके बाद लड़की का फायदा उठाने की कोशिश करने लगा ,लेकिन उस लड़की के पास ही बैठी एक महिला ने हिम्मत करते हुए ट्रेन में खड़े एक जीआरपी के सिपाही से यह पूरी घटना बता दी। महिला कि सुझबुझ और बहादुरी से ट्रेन में छेड़खानी की एक और घटना होने से बच गई। ये घटना छोटी मोटी नही थी, इसके तुरन्त बाद ही रवि कुमार मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया। और उसपे क़ानूनी करवाई की गे और उअसको तुरंत जेल भी ले जाया जाता है

यह बात जानके आप को हैरानी होगी

लेकिन आपको यह बात जानके हैरानी होगी कि रवि कुमार मीणा पर पहले से ही बलात्कार का मुकदमा चल रहा है। आप को बता देखो साल 2016 में उसने एक लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी जिसकी वजह से वो जैल भी गया था। लेकिन सरकार के मुताबिक जिसका क्रिमिनल रिकॉर्ड पाया जाता हैं उसे सरकारी नौकरी नही देते हैं लेकिन वो TTE की नौकरी कर रहा था | और उसके ऊपर नौकरी पाने की धोखा धड़ी का भी केश लगाया गया .

चीन में आसमान से गिरे कुत्‍ते के धक्‍के के बाद महिला हुई बेहोश: वायरल वीडियो

 

आप को बता दे ये घटना गजरौला और काकाठेर के बीच

आप लो बता दे की ये घटना गजरौला और काकाठेर के बीच हुई। और ये छात्रा अमरोहा की रहने वाली है। ये छात्रा दिल्ली यूनिवर्सिटी में पड़ती है एयर ये बीएसी द्वितीय वर्ष में पढ़ती है। लड़की वाराणसी कि रहने वाली है और दिल्ली से वापस अपने घर जा रही थी। छात्रा ने बताया कि वह जल्दी में थी और ट्रेन पकड़ने के चक्कर में टिकट नहीं ले सकी। एक टिकट ना लेने की वजह से अगर बात लड़की की इज्जत और आबरू पर आ सकती हैं तो बहुत ही शर्मनाक हैं। किसी को समझ यह नही आ रहा हैं कि अगर उसका क्रिमिनल रिकॉर्ड हैं तो उसे ये नौकरी मिली कैसेलेकिन आज के ज़माने नौकरी के लिए अच्छी खासी घुस भी देते है और ये नौकरी उसको ऐसी के बदौलत मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने