SBI एसओ एडमिट कार्ड 2019, जल्द जारी होने की संभावना

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) एग्जीक्यूटिव एजुकेशन, मार्केटिंग, क्रेडिट / रिस्क मैनेजमेंट / इंटरनेशनल बैंकिंग शाखा में पदों की भर्ती हेतु स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर परीक्षा 2019 के आयोजन हेतु पूरी तरह से तैयार है. वह सभी उम्मीदवार जिन्होंने एसबीआई एसओ परीक्षा 2019 के लिए आवेदन किया था, आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित होने के बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

बैंक द्वारा साक्षात्कार के लिए ईमेल द्वारा कॉल लेटर भेजा जाएगा. या बैंक की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा. बैंक कोई भी पेपर एडमिट कार्ड जारी नहीं करेगा. उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट की जांच करना आवश्यक है.

उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. फैकल्टी पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का डेमो सत्र में उपस्थित होना आवश्यक है. जहां एक विषय चयन समिति द्वारा दिया जाएगा। उम्मीदवार एसबीआई एसओ एडमिट कार्ड 2019 डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए निर्देशों का पालन कर सकते हैं.
1. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट SBI.i.e.sbi.co.in पर जाएं.
2. SBI SO एडमिट कार्ड 2019 पर क्लिक करें.
3. आवश्यक क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें.
4. उम्मीदवार भविष्य के लिए प्रिंटआउट डाउनलोड कर सकते हैं.

एर्सबीआई एसओ

फैकल्टी और मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के 8 पदों की भर्ती के लिए भारतीय स्टेट बैंक (SBI), SO ऑनलाइन आवेदन परीक्षा 2019 की शुरुआत 4 मार्च 2019 से शुरू हुई और आवेदन की अंतिम तिथि 24 मार्च 2019 है.
परीक्षा की तारीख और स्थान जल्द ही शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उनके ईमेल आईडी पर भेज दिए जाएंगे या बैंक की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे.

Back to top button