करोड़पति बनने के लिए शनि देव संबंधी करें ये उपाय और फिर देखें कमाल..

- in धर्म

आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की सप्तमी date है। साथ ही आज उत्तराभाद्रपद नक्षत्र है। आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के स्वामी स्वयं शनिदेव हैं, जो कि न्याय के देवता, यानी कर्मफल दाता हैं। इसके अलावा आपको बता दूं कि उत्तराभाद्रपद नक्षत्र का संबंध नीम के पेड़ से बताया गया है और इसकी राशि मीन है। यह आकाशमंडल में स्थित 27 नक्षत्रों की श्रेणी में से 26वां नक्षत्र है।

 

सिंह राशि

 

हर प्रकार के fear, pain आदि से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आज के दिन morning स्नान आदि के बाद श्री भैरव को जलेबी का भोग लगाएं। लेकिन अगर आस-पास कहीं भैरव जी का tample न हो तो अपने house में ही किसी उचित जगह पर बैठकर मानसिक रूप से भैरव जी का ध्यान करें और ध्यान में ही उन्हें जलेबी का भोग लगाएं। आज के दिन ऐसा करने से आपको हर प्रकार के fear, pain आदि से छुटकारा मिलेगा।

कन्या राशि

 

अगर आप किसी judicial case में फंसे हुए हैं और आपको उससे बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं सूझ रहा है तो आज के दिन आपको Shani Dev के इस मूल मंत्र का जाप करना चाहिए। मंत्र इस प्रकार है-ॐ प्रां प्रीं प्रौं स: शनैश्चराय नम:।
आज के दिन Shani Dev के इस मूलमंत्र का जाप करने से आपको जल्द ही न्यायिक मामलों से बाहर निकलने का रास्ता सूझेगा।

तुला राशि

 

अगर आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने संबंधों की मजबूती कायम रखना चाहते हैं तो आज के दिन आपको leather की कोई चीज़ लेनी चाहिए। आप चाहें तो कोई shoes या belt ले सकते हो। अब उसे अपने जीवनसाथी के हाथों से touch कराइये और touch कराने के बाद उसे किसी मोची को gift कर दें। आज के दिन ऐसा करने से जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों की मजबूती कायम रहेगी।

मकर राशि

 

अगर आप घर में positivity बनाये रखना चाहते हैं तो आज के दिन आप 1 KG साबुत black नमक लीजिये और Shani Dev का ध्यान करते हुए उसे बहते जल में प्रवाहित कर दीजिये। आज के दिन ऐसा करने से आपके घर में positivity बनी रहेगी।

कुंभ राशि

 

अगर आप किसी government लेन-देन में फंसे हुए हैं और उससे बाहर निकलना चाहते हैं तो आज के दिन आपको एक black कोयला लेकर पानी में प्रवाहित करना चाहिए। साथ ही आज के दिन शाम के समय घर के बाहर 1 सरसों के तेल का दीपक जलाना चाहिए। आज के दिन ऐसा करने से government लेन-देन से आप जल्द ही बाहर निकल पायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

श्राद्ध के दिनों में राशि अनुसार करें इन मंत्र जाप, होगा अपार लाभ..

पितृ पक्ष शुरू हो चुके है और आज