शनि हुए वक्री, अब इन 7 राशियों की बदलेगी किस्मत होगे मालामाल!!

- in धर्म

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि वक्री होने जा रहे हैं। न्याय के देवता शनि 20 जुलाई (शनिवार) को अपनी चाल बदलकर धनु राशि में वक्री होने वाले हैं।

सूर्य पुत्र शनि धनु राशि में वक्री होकर 6 सितंबर 2018 तक रहेंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 2 राशियां ऐसी हैं जिन पर शनि की ढैय्या चल रही है। इसके अलावा 3 राशियां ऐसी हैं जिससे संबंध रखने वाले जातकों पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है।

ज्योतिषी पंडित धनंजय पाण्डेय के अनुसार शनि के वक्री होने से 7 राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा। साथ ही 5 राशियां ऐसी हैं जिसके लिए शनि के वक्री का प्रभाव बेहद खरतनाक पड़ेगा।

मेष
शनि का वक्री आपके लिए कुछ मामलों में अशुभ साबित होगा। शनि की वक्री के दौरान आपको अनावश्यक भागदौड़ का सामना करना पड़ेगा। मेहनत का मनोनुकूल फल प्राप्त नहीं होगा। वक्री के दौरान अनावश्यक गुस्से के दौड़ से गुजरेंगे। शनि के इस वक्री के दौरान यात्रा जोखिम भरा रहेगा। फिजूलखर्ची की अधिकता रहेगी। इस दौरान तनाव भी रहेगा।
वृष
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृष राशि में अभी शनि की ढैय्या चल रही है। अब शनि के मार्गी होने पर आपका पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। यह भी हो सकता है कि आपके पारिवारिक जीवन में उथल-पुथल हो। इसलिए शनि के वक्री की अवधि में आपको पूर्ण सावधानी बरतनी होगी। शनि के वक्री की अवधि में किसी शनिवार को गरीबों के बाच कपड़ों और जूतों का वितरण करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एेसे करें कालसर्प दोष का निवारण, घर में लगातार होगी खुशियों की बारिश

हिन्दू धर्म के अनुसार सभी लोग ज्योतिषशास्त्र पर