जैकलीन के ‘एक दो तीन’ पर सरोज खान ने कहा- मैं बहुत खुश हूं…

- in मनोरंजन

फिल्म बागी-2 में जैकलीन पर फिल्माया गया सॉन्ग ‘एक दो तीन’ कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है. इस आइकॉनिक सॉन्ग के नए वर्जन पर आखिरकार सरोज खान का कमेंट सामने आ गया है. जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर जैकलीन के ‘एक दो तीन’ वर्जन को ट्रोल किया जा रहा है, वहीं ओरिजनल सॉन्ग की कोरियोग्राफर सरोज खान का रिएक्शन हैरान करने वाला है.

जैकलीन के 'एक दो तीन' पर सरोज खान ने कहा- मैं बहुत खुश हूं...मुंबई मिरर से बातचीत में कोरियोग्राफर ने कहा, मैं बहुत खुश हूं और इस ऑइकॉनिक सॉन्ग को ट्रिब्यूट देने वाले अहमद और गणेश पर मुझे गर्व है. मेरा आर्शीवाद उनके साथ है. यकीनन ही जो लोग जैकलीन के डांस मूव्ज को ट्रोल कर रहे थे उनके लिए मास्टर सरोज खान का ये बयान सरप्राइजिंग है.

 

वहीं दूसरी तरफ गुरूवार को खबर आई कि तेजाब फिल्म के निर्देशक एन. चंद्रा और ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान गाने के नए वर्जन से खुश नहीं हैं. एन चंद्रा ने एक इंटरव्यू में सरोज खान के हवाले से कहा था कि वे भी गाने के ऐसे रिक्रिएशन से काफी निराश हैं.

जैकलीन के ‘एक दो तीन’ गाने पर भड़के डायरेक्टर

डायरेक्टर ने ये भी कहा कि वे सोच भी नहीं सकते थे कि गाने का ऐसा हश्र किया जाएगा. उन्हें इस बात की भी उम्मीद नहीं थी कि इस गाने के लिए जैकलीन को चुना जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि माधुरी दीक्षित को जैकलीन से रिप्लेस करना सेन्ट्रल पार्क को बॉटेनिकल गार्डन में बदलने जैसा है. माधुरी का डांस गरिमामयी था और मासूमियत से भरा था, जबकि ये डांस ‘सेक्स एक्ट’ है.

जैकलीन को मिला सलमान का सपोर्ट

वहीं सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं के बीच जैकलीन को सलमान का सपोर्ट मिला. उन्हें जैकलीन पर फिल्माया गया ये सॉन्ग बहुत पसंद आया. सलमान ने ट्विटर पर जैकलीन को सपोर्ट करते हुए लिखा, मुझे ये गाना बेहद पसंद आया. जैकलीन ने सरोज जी के डांस स्टेप्स के साथ पूरा न्याय किया है. माधुरी को मैच करना मुश्किल है. जैकलीन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते देख अच्छा लगता है. पुराने गानों को जिंदा रखते देखना शानदार है. मुझे गर्व महसूस हो रहा है. एंजॉय करो.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर