सरोज खान ने निधन से पहले इंस्टा पर दुख जताते हुए की थी ये… आखिरी पोस्ट

दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान अब हमारे बीच नहीं रहीं. 71 साल की उम्र में सरोज खान ने आखिरी सांस ली. मुंबई के अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट की वजह से सरोज खान का निधन हो गया. सरोज खान के जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

क्या था सरोज खान का आखिरी पोस्ट?

साल 2020 में बॉलीवुड अपने कई बड़े कलाकारों को खो चुका है. इस फेहरिस्त में अब सरोज खान का नाम भी शामिल हो गया है. सरोज खान का यूं अलविदा कहे जाना उनके फैंस के लिए पीड़ादायक है. सरोज खान के आखिरी इंस्टा पोस्ट की बात करें तो उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताते हुए पोस्ट लिखा था.

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को स्तब्ध कर दिया था. ऐसे में सरोज खान ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताते हुए उनके लिए पोस्ट लिखा था. हालांकि किसे पता था ये सरोज खान का आखिरी पोस्ट होगा. इसमें सरोज खान ने बताया था कि उन्होंने कभी सुशांत के साथ काम नहीं किया था लेकिन वो उनसे कई बार मिली थीं. सरोज खान ने बताया था कि सुशांत के सुसाइड ने उन्हें चौंका दिया.

सरोज खान हिंदी सिनेमा की दिग्गज कोरियोग्राफर थीं. उन्होंने तकरीबन 2000 गाने कोरियोग्राफ किए हैं. सरोज खान ने एक..दो..तीन..चार.., धक-धक करने लगा, हवा-हवाई, मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां हैं, तम्मा तम्मा, जरा सा झूम लूं मैं, ये इश्क हाय जैसे गाने कोरियोग्राफ किए थे. सरोज खान की माधुरी संग और श्रीदेवी संग जोड़ी हिट थी. सरोज खान ने तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीता था. उनके चले जाने से फैंस और सेलेब्स गमजदा हैं.

Back to top button