न्‍यूड बाथटब में सारा की लीक हुई वीडियो, तो दिया ये जवाब

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा खान पिछले कुछ दिनों से अपने न्‍यूड बाथटब वीडियो के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। उनका यह वीडियो बहन आयरा ने ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। हालांकि, वीडियो शेयर होने के कुछ सेकेंड्स बाद ही हटा लिया गया। जिसके दो दिन बाद अब सारा खान ने इस ओर सफाई दी है। सारा ने बताया कि ऐसा नशे की हालत में हुआ।

बता दें कि आयरा ने वीडियो भले ही डिलीट कर दिया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर सारा का नहाते हुए वीडियो वायरल हो गया। इसमें वह बाथटब में स्‍नान करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा खान पानी में मस्ती कर रही थीं और इसे उनकी बहन आयरा ने ही शूट किया था।

‘इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स’ से बातचीत में सारा ने कहा, ‘मेरी बहन उस वक्त नशे में थी और उसने वीडियो बना लिया। हालांकि, उसने फौरन डिलीट भी कर दिया। लेकिन तब तक चीजें खराब हो चुकी थीं। मुझे नहीं पता क्या हुआ, लेकिन सारी चीजें खराब हो गईं। वीडियो मजाक-मजाक में मेरी बहन ने ही बनाया था। उसने नशे की हालत में इसे शेयर भी कर दिया। लेकिन फिर बिना समय बर्बाद किए उसे फौरन डिलीट किया गया।’

सारा ने आगे कहा, ‘हमने तत्‍काल इसे डिलीट कर दिया था। लेकिन तब तक चीजें खराब हो चुकी थीं। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जमाना बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। टेक्नोलॉजी हमें नुकसान पहुंचा सकती है। लिहाजा इससे सावधान रहना चाहिए।’ बता दें कि सारा का वीडियो शेयर किए जाने के कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया था।

दिलचस्‍प बात ये भी रही कि बाद में आयरा ने डैमेज कंट्रोल के लिए इंस्टाग्राम पर सारा की बाथटब में एक तस्‍वीर भी शेयर की। आर्या की पोस्ट से पता चलता है कि सारा खान अपनी बहन के साथ श्रीलंका में छुट्टियां बिता रही हैं। गौरतलब है कि सारा खान ‘बिग बॉस’ सीजन-4 से लाइमलाइट में आई थीं। शो के दौरान ही उन्‍होंने टीवी एक्टर अली मर्चेंट के साथ निकाह किया था। अफवाह यह भी उड़ी कि यह शादी एक पब्लिसिटी स्टंट थी, क्‍योंकि ‘बिस बॉस’ के घर से निकलने के कुछ दिन बाद ही यह निकाह टूट गया। सारा सबसे पहले टीवी शो ‘सपना बाबुल का… विदाई’ से चर्चा में आई थीं।

Back to top button