इस अभिनेता के साथ लिपलॉक करती नजर आएंगी सारा खान

टीवी के जाने माने अभिनेता अभिषेक मलिक को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही अभिनेत्री सारा खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. गौरतलब हैं कि सारा जल्द ही शो ‘बीची-बी’ में नजर आने वाली अब इस शो अभिनेता अभिषेक मलिक का नाम भी जुड़ गया हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस शो के जरिये सारा खान की बहन भी ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.

बता दे कि अभिषेक मलिक टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. उन्होंने ‘कैसी हैं यारियां’, ‘एक विवाह ऐसा भी’, ‘दिल की नज़र से खूबसूरत’ जैसे कई शोज में काम किया हैं. अब इन दिनों वह अपने नए शो बीची बी को लेकर बहुत उत्साहित हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा कि सारा और मैं अच्छे दोस्त हैं, उनके साथ काम करना मजेदार होगा, मुझे शो के लिए प्रस्ताव मिला और मैंने पटकथा पढ़ी, मैं इसके लिए न नहीं कह सका.

वहीं अभिनेत्री सारा का कहना हैं कि हमें खुशी है कि हमें अपने शो के लिए एक ऐसा अभिनेता मिल गया है जो प्रतिभाशाली होने के साथ ही आकर्षक भी है, लोगों को उनका ‘बिची’ पहलू देखकर मजा आएगा. गौरतलब हैं कि सारा छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई शोज में काम कर चुकी हैं. यही नहीं बल्कि सारा भारत की पहली एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पाकिस्तान के टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. बताना चाहेंगे कि ऐसा पहली बार होगा जब अभिनेता अभिषेक मलिक बोल्ड अवतार में दिखेंगे.

Back to top button