सपना चौधरी के नए डांस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखिए

सपना चौधरी का एक नया डांस वीडियो आया है, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। आप देखेंगे तो आंखें खुली रह जाएंगी। जब से सपना बिग बॉस से लौटी हैं, उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है।सपना चौधरी के नए डांस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखिए

उनके वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगे हैं। लोग सपना के डांस के इस कदर दीवाने हैं कि बस एक झलक देखने को मिल जाए। देश भर में सपना चौधरी के शोज होने लगे हैं, जिनमें हजारों की संख्या में फैन जुटते हैं।

इतना ही नहीं, सपना चौधरी अब फिल्मों में भी नजर आने लगी हैं। हाल ही में उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं। इसके अलावा सपना के अपने डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड होते रहते हैं, जो वायरल हो जाते हैं।

बिग बॉस से निकलने के बाद सपना का मेकओवर भी हुआ है। सपना अब देसी अवतार छोड़ ग्लैमरस लुक में दिखाई देती हैं। सपना का मेकओवर देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। अक्सर सलवार-कुर्ते में नजर आने वाली सपना चौधरी अब ट्रेंडी ड्रेस और गाउन में नजर आती हैं।

वायरल हो रहे इस डांस वीडियो में भी सपना इंडो वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके अलावा सपना चौधरी पहले से ज्यादा फिट नजर आ रही हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर उन्होंने अपना वजन भी घटाया है, वे अब पहले से स्लिम नजर आती हैं।

https://www.instagram.com/p/BjW45KXhsRN/?utm_source=ig_embed

Back to top button