सपना चौधरी ने एक बार फिर लोगों को बनाया अपना दीवाना…

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा बन चर्चित सेलिब्रेटी में अपना नाम शामिल कर चुकी सपना चौधरी इन दिनों अपने बदलते लुक्स को लेकर काफी चर्चा में चल रहीं हैं. सपना अब पहले से काफी बदल चुकी हैं और पहले से ज्यादा हॉट एंड खूबसूरत लग रहीं हैं. यही नहीं बल्कि सपना बाकी सेलिब्रेटी की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

अब हाल ही में सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे उनका अंदाज़ एक दम अलग आ रहा हैं. वह पहले से ज्यादा हॉट एंड सेक्सी लग रहीं हैं. ख़ास बात यह है कि सपना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल भी हो रहीं है. गौरतलब है कि सपना चौधरी हरियाणा की एक जानी मानी हस्ती हैं वह अपने डांस के लिए के खास पहचान रखती हैं.

इरफान खान को लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिला ये बड़ा सम्मान

 

पिछले कई दिनों से सपना को लेकर यह चर्चा हो रहीं थी कि वह जल्द राजनीति में आने वाली हैं हालांकि जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया. जैसा कि हम सभी जानते है कि सपना अब पहले से ज्यादा मशहूर हो चुकी हैं. बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद सपना के नाम की चर्चा फ़िल्मी गलियारों में भी होने लागी हैं.

 

वह अभिनेता अभय देओल के साथ फिल्म ‘नानू की जानू’ में दिखाई दी थी. इसके अलावा यह भी खबर है कि इन दिनों सपना को बड़े ऑफर भी मिल रहें हैं और वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

Back to top button