सपना चौधरी और अर्शी खान ने किया एक साथ डांस: देखें विडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (sapna choudhary ) स्टेज पर जब भी डांस करती हैं, स्टेज पर आग लगा देती हैं, लोग भी उनके डांस को इतना पसंद करते हैं कि उनके साथ नाचने लगते हैं.हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह ‘मेरे रश्के कमर’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन वह अकेले ही इस गाने पर डांस नही कर रही हैं. उनके साथ बिग बॉस की ही एक और कंटेस्टेंट डांस कर रही हैं.

यह कंटेस्टेंट कोई और नही बल्कि अर्शी खान हैं. दोनों ने ही देसी लुक को अपना रखा है.जहां सपना ने रेड और ब्लैक कलर का लहंगा पहना है तो वहीं अर्शी भी लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. दोनों के ही डांस मूव्स और एक्सप्रेशनस काफी अच्छे हैं. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.इस वी़डियो में दोनों का ही अलग अवतार देखने का मिल रहा है.

https://www.instagram.com/p/Bm0SiBonDft/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

जिसमें दोनों ही अपने लटको-झटकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही सपना का एक हरियाणवीं गाना भी ‘ राम की सु’ सुनने को मिला था. जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी.सपना को इस वीडियो में एक गांव की लड़की के रुप में दिखाया गया था और इस वीडियो ने 24 घंटो में ही आठ लाख से ज्यादा व्यूज पा लिए थे. इस म्यूजिक वीडियो को कुलदीप राठे ने डायरेक्ट किया था और इसके लिरिक्स सिरोमनी कवि पंडित मांगे राम जी ने लिखे थे. इस गाने मे सपना के अलावा हरियाणवीं एक्टर सोमवीर कतुरवाल और कपिल कतुरवाल ने भी काम किया था.

Back to top button