संतोषी माँ के भक्त के रूप में की थी करियर की शुरुवात आज 12 सालों के बाद मिली पहचान

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहाँ इतनी आसानी से जगह बना पाना बहुत मुश्किल होता है. खास करके तब जब इंडस्ट्री में आपका कोई गॉडफादर ना हो. आज हम आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री के स्ट्रगल की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने अपने करियर की शुरुवात तो संतोषी माँ के भक्त के रूप में की थी लेकिन उन्हें पहचान फिल्मों में 12 सालों के स्ट्रगल के बाद मिली. तो आईये जानते हैं की आखिर कौन है ये अभिनेत्री जिसने फिल्मों में इतनी कड़ी मेहनत के बाद पहचान बनायीं है.

“सोनू के टीटू की स्वीटी” की सक्सेस के बाद मिली पहचान

आपको बता दें की आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि सोनू के टीटू की स्वीटी की अभिनेत्री नुसरत भरूच है. आपको बता दें की नुसरत को करीबन 12 सालों के स्ट्रगल के बाद जाकर उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से पहचान मिली. बता दें की नुसरत भरूच ने हिंदी फिल्मों में अपना सफ़र 2006 में आई फिल्म “संतोषी माँ” से किया था. इस फिल्म में नुसरत ने संतोषी माँ की भक्त का रोल अदा किया था लेकिन इस फिल्म एक बाद नुसरत को कोई ऐसी फिल्म नही मिली जिससे उन्हें पहचान मिल सकें. नुसरत भरूच ने संतोषी मा एके अलावा भी कुछ इक्के दुक्के फिल्मों में किया था जैसे की “कल किसने देखा”, “ताजमहल” और “लव सेक्स और धोखा”. इन फाइलों में काम करने के वाबजूद भी नुसरत को वो पहचान नही मिल पायी जो उन्हें मिलनी चहिये थी. नुसरत भरूच को फिल्मों में एक अभिनेत्री के तौर पर पहचान मिली 2011 में लव रंजन की ये फिल्म “प्यार का पंचनामा” से. इस फिल्म के बाद करीबन 12 सालों के बाद नुसरत को एक अभिनेत्री की पहचान मिली.

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुआ “सोनू के टीटू की स्वीटी”

नुसरत भरूच को 2011 में आई फिल्म “प्यार के पंचनामा” से भले ही पहचान मिल गयी हो लेकिन इसके बाद भी उनका करियर कुछ खास नहीं चला. इसके बाद उनकी आई फिल्म “आकाशवाणी” जिसमे उनके साथ अभिनेता के तौर पर कार्तिक आर्यन भी थे लेकिन ये फिल्म कुछ ख़ास चली नहीं और उसके बाद नुसरत “प्यार का पंचनामा 2” में भी दिखाई दी लेकिन नुसरत की इस फिल्म ने कोई कमाल नहीं दिखाया और अब जाकर नुसरत भरूच की फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” आई. इस फिल्म के जरिये दर्शकों को नुसरत का एक अलग रूप देखने को मिला और ये फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी की. नुसरत भरूच की ये पहली फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है और इस फिल्म की सुक्सेस ने नुसरत को फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान भी दिलाई है. बीते दिनों नुसरत मनीष मल्होत्रा के एक फैशन शो में बतौर शो स्टॉपएर भी नजर ये थी. सूत्रों की माने तो इस फिल्म की सफलता के बाद नुसरत के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी आये हैं जिसके बारे में नुसरत जल्द ही खुलासा करेंगी.देखना दिलचस्प होगा की नुसरत भरूच का करियर अब कैसा मोड़ लेता है और उनकी झोली में कौन सी बड़ी फिल्में आती है.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर