आया Sanju का दूसरा टीज़र, आपकी भी नजरें खा जाएंगी धोखा

- in मनोरंजन

संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू का सोशल मीडिया पर जमकर प्रोमोशन किया जा रहा है. इस फिल्म के अभी तक कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है जिसमें वह बिल्कुल संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज किया गया है जिसमें रणबीर कपूर बिल्कुल संजय दत्त की कॉपी करते हुए दिख रहे हैं.आया Sanju का दूसरा टीज़र, आपकी भी नजरें खा जाएंगी धोखा

फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में जिस तरह से संजय दत्त ने अपना किरदार निभाया है, ठीक उसी तरह रणबीर का एक टीजर भी रिलीज हो गया है. रणबीर, संजय दत्त के लुक में बेहद शानदार नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वह बोमन ईरान की क्लास में सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं. ठीक उसी तरह जैसे मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त सवाल करते दिखते हैं. इस फिल्म में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं.

इसके अलावा मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की घोषणा के बाद से ही राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ बायोपिक का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि कहानी में संजय दत्त की जिंदगी का हर पहलू बेहद करीब से दिखाया गया है.

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘संजू’ में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के उतार-चढ़ाव से भरपूर जिन्दगी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है. यह फिल्म एक मशहूर परिवार से आने वाले एक अभिनेता की कहानी है जो दिखाती है कि वह खुद कैसे एक फिल्म स्टार बनता है, और फिर चकाचौंध ऊंचाइयों और अंधेरे की गहराई से गुजरता है.

प्रशंसकों की गिरती हुई संख्या, विभिन्न नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और आतंकवादी होने की अटकलें सभी को फिल्म में दिखाया गया है. इस फिल्म में उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को दिखाया गया है जिसे देख कर लोग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ‘वाकई ऐसा हुआ था?’ यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है.

देखें टीज़र का विडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

विद्या बालन की बेटी अब दिखने लगी है बेहद खूबसूरत और बोल्ड, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की बात करें तो