रिलीज से पहले विवाद में फंसी ‘संजू’, महिला आयोग में हुई शिकायत

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म 29 जून यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक तरफ जहां फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हो रही है वहीं रिलीज से पहले फिल्म के मुख्य किरदार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गया है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता और वकील गौरव गुलाटी ने महिला आयोग में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की शिकायत दर्ज करवाई है। गौरव ने ‘संजू’ के ट्रेलर में 308 गर्लफ्रेंड और सेक्सवर्कर के साथ सोने वाले डायलॉग पर यह शिकायत दर्ज करवाई है। रिलीज से पहले विवाद में फंसी 'संजू', महिला आयोग में हुई शिकायत

गौरव ने महिला आयोग में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि फिल्म के ट्रेलर में महिलाओं को लेकर काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। वहीं फिल्म ‘संजू’ की टीम ने अभी तक गौरव गुलाटी की इस शिकायत में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। आपको दें कि फिल्म संजय दत्त की जिंदगी पर बनी इस फिल्म के संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर के फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत भी की है। संजय दत्त की चाल से लेकर उनकी गंभीर आवाज तक, हर चीज को रणबीर कपूर ने अपने किरदार में लाने की कोशिश की हैं। बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल और दीया मिर्जा मुख्य भूमिकाी में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सफलता के कयास अभी से ही लगाए जा रहे हैं। 

Back to top button