सानिया मिर्जा के घर पर गूंजी किलकारियां, दिया बेटे को जन्म…

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मंगलवार को मां बन गईं । उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है । इस बात की जानकारी सानिया के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सोशल मीडिया के जरिए दी । सानिया मिर्जा के मां बनने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं । वहीं बॉलीवुड की कुछ हस्तियों में भी खुशी की लहर है।

सानिया के मां बनने के बाद सबसे पहले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक एक फोटो पोस्ट की । इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘फाइनली लंबे समय बाद बहुत अच्छी खबर आ गई । सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और दादी-नानी को शुभकामनाएं। ईश्वर हमारे लिटिल एंजेल को आशीर्वाद दे।

वहीं, उन्होंने सानिया के साथ अपनी दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी सबसे अच्छी दोस्त मां बन गई ।’ सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने प्रेग्नेंसी के बारे में अप्रैल में अपने फैंस को खुशखबरी दी थी । प्रेग्नेंसी के बाद से ही सानिया कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं ।

फराह खान और सानिया मिर्जा की दोस्ती बॉलीवुड में मशहूर है । जब भी सानिया, मुंबई आती हैं तो वो फराह खान के घर पर ठहरती हैं । दोनों को अक्सर कई इवेंट में साथ देखा जाता रहा है । अपनी बेस्ट फ्रेंड के मां बनने से फराह खान बेहद खुश हैं । साथ ही शोएब मलिक ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, ‘बेटा हुआ है और उसकी मां बिल्कुल ठीक है ।

‘सानिया के मां बनने पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने भी ट्वीट कर अपने दोस्त शोएब मलिक को बधाई दी । वहीं सिंगर नीति मोहन ने लिखा, ‘सानिया और शोएब को बधाई । मैं बच्चे को अपनी गोद में उठाने के लिए बेकरार हूं ।’

Back to top button