सारा को मिली दूसरी कामयाबी संजय दत्त के साथ इस फिल्म में करेंगी काम

सैफ अली खान की बेटी सारा जहां एक तरफ अपनी फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करने जा रही हैं. वहीं खबर है कि उनकी झोली में एक और फिल्म आ गई है. सारा जाने-माने फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारकर की अगली फिल्म में नजर आएंगीं. फिल्म में संजय दत्त और अर्जुन कपूर भी होंगे.

सारा को मिली दूसरी कामयाबी संजय दत्त के साथ इस फिल्म में करेंगी कामसारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ इस साल के अंत में रिलीज होगी. इससे अलग खबर है कि वो लगान फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारकर की अगली फिल्म का भी हिस्सा होंगी. हाल ही में सारा और अर्जुन कपूर को आशुतोष के ऑफिस से बाहर से निकलते देखा गया था.

दरअसल, आशुतोष केदारनाथ फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने सारा और सुशांत के कुछ काम को मुलाकात के दौरान नोटिस किया. जिसके बाद उन्होंने सारा को अगली फिल्म में लेने का फैसला किया.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

फिलहाल फिल्म निर्देशक और कलाकार किसी ने भी अभी तक आधिकारिक तौर पर इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है. साथ ही ये खबर भी है कि इसी फिल्म में एक खास भूमिका के लिये दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को पहले ही कास्ट किया जाएगा.

सारा की पहली फिल्म केदारनाथ की अगर बात करें तो फिल्म में हीरो की भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत होंगे. फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर हैं और फिल्म का निर्माण प्रेरणा अरोड़ा ने किया है. फिल्म इस साल के अंत में 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button