संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ रिलीज़ के बाद फंसी विवादों के बीच, अबू सलेम ने भेजा नोटिस

संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज के समय से ही एक के बाद एक सफलता के झंड़े गाड़ते दिखाई दे रही है. ये फिल्म रणवीर कपूर की अब तक की सबसे सफल फिल्म बन गई है. वहीं इस फिल्म के दूसरे पहलू की बात करें एक विवाद भी फिल्म के साथ जुड़ गया है. बम धमाका मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे अबू सलेम ने ‘संजू’ के फिल्मकारों को कानूनी नोटिस भेजा है. अबू सलेम का दावा है कि संजू में उसके खिलाफ गलत बयानबाजी और अपमानजनक टिप्पणियां की हैं.संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज़ के बाद फंसी विवादों के बीच, अबू सलेम ने भेजा नोटिस

जानकारी के मुताबिक सलेम के वकील प्रशांत पांडे ने ‘संजू’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी, सह-निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के अलावा प्रोडक्शन हाउस राजकुमार हिरानी फिल्म्स, विनोद चोपड़ा फिल्म्स एवं फॉक्स स्टार स्टूडियोज को नोटिस भेजा है. नोटिस में साफ तौर पर कहा गया है कि संजू में उनके खिलाफ गलत तरीके से बेबुनियाद, दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक टिप्पणियां की गई हैं. बता दें कि मुंबई में 1993 में हुए बम धमाका मामले में अबू सलेम उम्रकैद की सजा काट रहा है.

इसके अलावा नोटिस में यह भी दावा किया गया है कि संजय को हथियार पहुंचाने में सलेम का कोई हाथ नहीं है. सलेम के वकील के मुताबिक फिल्म में दिखाए गए ऐसे गलत आरोपों से सलेम की छवि खराब हुई है जिन्हें 15 दिन के अंदर फिल्म से हटाया जाना चाहिए. सलेम के वकील ने कहा अगर ये सीन तय वक्त में नहीं हटाए गए तो वह कानूनी कार्रवाई का सहारा ले सकते हैं.”

Back to top button