एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आएंगे संजय दत्त, ये होगी फिल्म

- in मनोरंजन

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने मुन्नाभाई सीरीज से सबको हंसी-ठहाकों की सौगात दी थी. फिल्म के दोनों हिस्से काफी पसंद किए गए थे. अब लंबे वक्त बाद एक बार दिर  दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं. खबर है कि अपनी अगली फिल्म में संजय दत्त कॉमेडी करते नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप सिंह की फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ में संजय एक कॉमिक किरदार निभाने जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अजय अरोरा और लोवेल अरोरा की जोड़ी करेगी. बता दें कि दोनों संजय दत्त के बहुत करीब भी हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा, उन्हें कॉमेडी करना पसंद है. ये उनके कंफर्ट जोन में है. उन्होंने कहा, फिल्म की कास्ट बहुत बड़ी है और ऐसी फिल्मों सो लोग जल्दी जुड़ जाते हैं. मैं फिर से संदीप के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं.

संदीप ने कहा, संजय दत्त को लेकर कॉमेडी फिल्म बनाना उनका सपना था. बहुत कम ही ऐसे लोग हैं जो उनके जैसे हंसा सकते हैं. सिर्फ डायलॉग बोलने का ढंग ही नहीं उनके एक्सप्रेशन और टाइमिंग भी लाजवाब रहते हैं.

फिल्म की निर्देशक जोड़ी की संजू बाबा के साथ काम करने को लेकर काफी खुश है. वो अपने आपको लकी मानते हैं जो उन्हें पहली ही फिल्म में इतने बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिला और वो इस मौके को अच्छी तरह से भुनाना चाहते हैं.

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी