गणेश आरती गाते हुए बोले संजय दत्त, अब मुझे अपने जीवन में चाहिए शांति …

नई दिल्ली: गणेश चतुर्थी के अवसर पर शुक्रवार को अपने परिवार और आगामी फिल्म ‘भूमि’ की टीम के साथ गणपति का स्वागत करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने कहा कि भगवान का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहा है. संजय ने अपनी पत्नी मान्यता के साथ टी-सीरीज स्टूडियो में आरती और प्रार्थना की. वह पारंपरिक पोशाक में दिखे. इसके अलावा निर्देशक उंमग कुमार, निर्माता भूषण कुमार और अभिनेता शरद केलकर और अदिति राव हैदरी भी वहां उपस्थित हुए.

Sanjay Dutt speaks Ganesh Aarti, now I want peace in my life ...

‘भूमि’ के लिए गणेश आरती रिकॉर्ड कर चुके संजय ने वही गीत दोहराया. उन्होंने कहा, “यह खास है. मुझे लगता है कि गणपति का आशीर्वाद मुझ पर है. मैं इसे लेकर नर्वस था, लेकिन उनके आशीर्वाद के कारण मैं इसे गा पाया.

 ‘भूमि’ के लिए गणेश आरती रिकॉर्ड कर चुके संजय ने वही गीत दोहराया. उन्होंने कहा, “यह खास है. मुझे लगता है कि गणपति का आशीर्वाद मुझ पर है. मैं इसे लेकर नर्वस था, लेकिन उनके आशीर्वाद के कारण मैं इसे गा पाया. उनका बड़ा योगदान है. उनका आशीर्वाद सभी के साथ है. हर किसी का जीवन सुखद हो, मेरी यही कामना है.”

यह भी देखें:  हर रात सोने से पहले ये करती हैं जरीन खान, देख हिल जाएंगे आप

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने भगवान गणेश से क्या मांगा, संजय ने कहा, “मुझे अपने जीवन में शांति चाहिए, मेरी पत्नी पिछले दो-तीन वर्षो से गणपति घर ला रही हैं, यह परंपरा जारी रहेगी.” वहीं फिल्म अभिनेत्री अदिति ने कहा, “यह बेहद खास दिन है, क्योंकि हमने ट्रेलर लांच के बाद से आज से ‘भूमि’ का प्रचार शुरू किया है. मुझे लगता है कि गणपति बप्पा हमेशा हमें सकारात्मकता और बहुत सारी खुशी देते हैं. फिल्म में संजय सर के साथ मैंने भी गणेश आरती गाई है.” उमंग ने कहा, “जिस तरह आज लोग खुश हैं, मैं कामना करता हूं कि हमेशा खुश रहें.”

Back to top button