संजय दत्त ने शेयर की अपनी खास तस्वीरें, दिखा पहले जैसा टशन

मुंबई। बॉलीवुड के दमदार एक्टर संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री में ‘संजू बाबा’ के नाम से जाने जाते हैं। संजय दत्त ने अपने करियर में एक्टर से लेकर विलेन तक के कई रोल निभाए हैं। ​उनके फैंस ने उन्हें न सिर्फ हीरो बल्कि निगेटिव रोल में काफी पंसद किया। वहीं बीते अगस्त से संजय दत्त लंग कैंसर की खबर को लेकर चर्चा में हैं। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस काफी सदमे में आ गए थे। इसके बाद संजय को मुंबई के अस्पताल में इजाल के लिए भर्ती कराया गया था। इस मुश्किल की घड़ी में संजय के साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्ता और परिवार के लोग बराबर से उनके साथ खड़े नजर आए। वहीं मान्यता समय-समय पर संजय की हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहीं। इसी बीच लंबे समय के बाद अब खुद संजय दत्त ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त ने आज यानी शुक्रवार को अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में संजय दत्त अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्टर का कॉन्फिडेंस देखने लायक है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में नरज आ रहे हैं। वहीं उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाया हुआ है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में अपनी दो अपकमिंग फिल्मों के नाम लिखे हैं। उन्होंने लिखा, ”अधीरा’ और ‘केजीएफ 2′ के लिए कमर कस ली है।’ संजू बाबा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। इस फोटो को फैंस लाइक करने के साथ ही इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ ही घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अबतक लाखों से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Back to top button